जनपद

अखिल भारतीय सब जूनियर वॉलीबाल चैंपियनशिप में खेलेगी बढ़नी की रिया

सिद्धार्थनगर, 7 फ़रवरी. भारत-नेपाल सीमा पर स्थित उपनगर ‘बढ़नी की बेटी’ कुमारी रिया की कामयाबी से क्षेत्र में हर्ष का माहौल है।लोगों को अपनी इस बिटिया पर “नाज़”है। राजस्थान के झुंझुनू में 07 फरवरी से 12 फरवरी तक होने जा रहे अखिल भारतीय सब जूनियर वॉलीबाल चैंपियन शिप में रिया का चयन हो गया है।
लोहिया नगर मोहल्ले के निवासी रिया के पिता अनिल श्रीवास्तव एक सहज सेवा केंद्र का संचालन करते हैं बेटी की कामयाबी पर गदगद हैं।उनके चेहरे पर खुशी की लकीरें साफ साफ झलकती है।श्री श्रीवास्तव अपनी बेटी की कामयाबी का श्रेय उ0 प्र0 वॉलीबाल संघ के कोषाध्यक्ष मोहम्मद इब्राहिम और उनके गुरुजनों को देते हैं। वह कहते हैं इब्राहिम बाबा ने मेरी बेटी को नई दिशा दी और खेल के लिए हमेशा प्रोत्साहित करते रहे।
संघ के मुहम्मद इब्राहिम ने बताया कि रिया का चयन पिछले दिनों कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में सब जूनियर वॉलीबाल टीम में हुआ। उन्होंने बताया कि रिया ने खेलो इंडिया स्कूल गेम में यूपी टीम से खेलते हुए दिल्ली को हराया था।अखिल भारतीय सब जूनियर वॉलीबाल चैंपियनशिप में रिया के चयनित होने पर जागृति क्लब के संरक्षक महबूब आलम खान,करम हुसैन इदरीसी,ओमकार कार गुप्ता, अध्यक्ष राजू शाही, अजय गुप्ता,निज़ाम अहमद,सगीर ए खाकसार,जे आर राही,जिला क्रीड़ा अधिकारी राज कुमार, उप क्रीड़ा अधिकारी फरीदा सिद्दीकी, कस्टम इंस्पेक्टर राजेश दुबे, जिला वॉलीबाल संघ के अध्यक्ष लालता प्रसाद चतुर्वेदी, शम्भु गुप्त, जमाल अहमद, मुजीबुल्लाह खान, विनय शर्मा, शकील शाह, जावेद अहमद, जमील शाही, पूर्व क्षेत्र संघ अध्यक्ष खलकुल्लाह खान, कमर प्रधान आदि ने हर्ष व्यक्त किया है.

Skip to toolbar