राज्य

अमन मणि की बहन तनु श्री का आरोप-सत्ता पक्ष के दबाव मे कार्य कर रही सीबीआई

-सत्ता पक्ष के दबाव में पहले पिता और अब भाई अमन को झूठे आरोप मे फंसाया
लोकप्रियता और दौलत हासिल करने के लिए रची सारा की माँ ने  झूठी साजिश

महाराजगंज, 21 फरवरी। पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की बेटी  तनुश्री  ने सत्ता और सीबीआई पर दबाव में कार्य करने का खुला आरोप लगाते हुए कहा कि पहले मेरे पिता अमर मणि और अब भाई को झूठे आरोप में फंसा दिया गया है । सारा की माँ ने झूठी लोकप्रियता व दौलत हासिल करने के लिए साजिश रची है ।
मंगलवार को पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के नौतनवा स्थित कैंप कार्यालय पर एक पत्रकार वार्ता में तनुश्री ने कहा कि नौतनवां विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बात से पूरी तरह वाकिफ हो चुकी हैं कि मेरे पिता व भाई साजिश के शिकार हुए हैं। इसका जवाब जनता उन्हें देगी ।
तनुश्री ने सारा की मां सीमा सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके ऊपर लखनऊ में कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह सस्ती लोकप्रियता और संपत्ति हड़पने के लिए मेरी परिवार के खिलाफ झूठी साजिश रच रही हैं। इसमें एक विधायक का पूरा सहयोग है ।
उन्होंने सीबीआई पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि सारा की मौत के दिन से ही पुलिस ने अमन को रिमांड पर ले लिया तो साक्ष्य मिटाने की बात किसी के गले से नीचे नहीं उतर रही है । इससे स्पष्ट है कि स्वतंत्र एजेंसी सीबीआई भी सत्ता के इशारे पर कार्य कर रही है ।
पत्रकारों से बात करते हुए तनुश्री फफक पड़ी । उन्होंने कहा कि लूट के मामले में आरोपी सीमा सिंह को पुलिस गिरफ्तार करने से कतरा रही है और हमें हमारे परिवार को चुनाव से दूर करने के लिए तमाम तरह की साजिशे रची जा रही हैं ।
हमें अब मीडिया से न्याय की आशा है ।
इस मौके पर अलंकृता त्रिपाठी,  अनय मणि , डा० अजित मणि त्रिपाठी,  सुधीर त्रिपाठी, गुडडू खान, बंटी पांडेय सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।⁠⁠⁠⁠

Leave a Comment