राज्य

असदउद्दीन ओवैसी की पूर्वांचल यात्रा का विरोध करेगी हिन्दू युवा वाहिनी

बलरामपुर और सिद्धार्थनगर में न घुसने देने का ऐलान किया
ओवैसी 23 को बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर के दौरे पर आएंगे
गोरखपुर आने का कार्यक्रम टला
गोरखपुर, 20 अप्रैल। आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन एमआईएमआईएम प्रमुख एवं सांसद असदउद्दीन ओवैसी की पूर्वांचल यात्रा की हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा विरोध किए जाने की घोषणा के बाद राजनीतिक तापक्रम बढ़ गया है। ओवैसी 23 और 24 अप्रैल को बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर के दौरे पर आ रहे हैं। गोरखपुर आने का कार्यक्रम फिलहाल टल गया है।
ओवैसी 23 अप्रैल को बलरामपुर से अपनी पूर्वांचल यात्रा का शुभारंभ करेंगे। वह संतकबीरनगर और सि़द्धार्थनगर भी जाएंगे। अगले दिन उनका कार्यक्रम बनारस, जौनपुर में है। वह आजमगढ़ में रात्रि विश्राम करेंगे। उनका गोरखपुर आकर कार्यकर्ताओं से मिलने और रोड शो का कार्यक्रम था लेकिन यह कार्यक्रम फिलहाल टल गया है। गोरखपुर का कार्यक्रम टलने का कारण उनका व्यस्त होना बताया जा रहा है।
इसी बीच गोरखपुर के भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ की सरपरस्ती में चलने वाले संगठन हिन्दू युवा वाहिनी ने ओवैसी की यात्रा का विरोध किया है। हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा है कि हियुवा कार्यकर्ता ओवैसी को बलरामपुर में घुसने नहीं देंगे। उन्होंने यह भी कीा कि ओवैसी की आने से यहां की कानून व्यवस्था खराब होती है तो उसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी। भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने भी कहा है कि ओवैसी के दौरे से हिन्दू युवा वाहिनी उग्र हो सकती है। हिन्दू युवा वाहिनी के विरोध के एलान से ओवैसी का पूर्वांचल दौरा खासा सरगर्म होने वाला है।