समाचार

आपरेशन के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत के बाद निजी अस्पताल में हंगामा, मारपीट

महराजगंज, 19 फरवरी। निचलौल स्थित उज्जवल हास्पिटल में रविवार की शाम आपरेशन के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत पर परिजनों ने जमकर बवाल किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर किसी तरह मामला शांत कराया।
ग्राम सभा झरवलिया निवासी राजू की 36 वर्षीय पत्नी ऊषा को रविवार की सुबह प्रसव पीडा होने पर परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया जहां स्टाफ नर्स ने हालत गंभीर बता कर रेफर कर दिया। इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे महिला को उज्जवल हास्पिटल में भर्ती कराया गया जहां कथित डाक्टर ने महिला का आपरेशन किया।

ujjwal hospital

आपरेशन के बाद महिला को लडका पैदा हुआ लेकिन जन्म लेने के कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। आपरेशन के दौरान महिला का अत्याधिक रक्तश्राव से महिला की हालत बिगडने लगी तो अस्पताल संचालकों ने परिजनों को सही जानकारी दिये  बगैर ही एक बोलरो में महिला को लाद कर उसे जिला अस्पताल महराजगंज भेज दिया लेकिन रास्ते में ही महिला की भी मौत हो गई।

महिला की मौत से बौखलाये परिजन हास्पिटल पहुंचे तो हास्पिटल कर्मियों ने परिजनों के साथ भी बदसलूकी की जिसकी जानकारी होने पर बडी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने हास्पिटल में जमकर हंगामा किया। इस दौरान ग्रामीणों और अस्पताल कर्मियों में जमकर मारपीट भी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर मृतका के पति से तहरीर ली।
इस सबंध में एसओ सर्वेश कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है. मामले की जांच की जा रही है।जो भी दोषी होगा बख्शा नहीं जायेगा.

Skip to toolbar