जनपद

एमवे ने गोरखपुर में पिक अप स्टोर खोला

गोरखपुर, 24 अक्टूबर। देश की सबसे बड़ी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी एमवे इंडिया ने शहर में अलहदादपुर स्थित जी. के टावर में पिक अप स्टोर खोला हैं जिसका उद्घाटन आज मेयर डा. सत्या पांडे ने किया।

यह स्टोर एक ‘“शाॅपिंग सेंटर‘ जैसा है, जहां एमवे के ग्राहक और डिस्ट्रिब्यूटर एमवे के उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को टच/फील और अनुभव कर सकेंगें जो सुविधा पहले उपलब्ध नहीं थी।
इस अवसर पर एमवे इंडिया के उत्तर एवं पूर्व के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जीएस चीमा ने कहा कि इस स्टोर को हमारी सचेत रणनीति के तहत खोला गया है जिसके अंर्तगत हम मुख्य “शहरों में अपने स्टोरज को तब्दील  कर रहें हैं ताकि हम अपने ग्राहकों और डिस्ट्रिब्यूटर्स को एक सच्चा एमवे का अनुभव प्रदान कर सकें। यह स्टोर गोरखपुर और आस पास के ग्राहकों में एमवे के उत्पादों की उपलब्धता और पहुँच बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। “एमवे इंडिया न्यूट्रिशन, ब्यूटी, पर्सनल केयर और होम केयर जैसी तमाम श्रेणियों में 130 से अधिक दैनिक इस्तेमाल के उत्पाद बेचती है। एमवे के उत्पाद न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं। न्यूट्रिलाइट दुनिया में सर्वाधिक बिकने वाला नंबर 1 विटामिन्स और डाइटरी सप्लीमेंट ब्रांड है’। कंपनी ने फरहान अख्तर को भारत में न्यूट्रिलाइट रेंज के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है, ताकि इस ब्रांड को भविष्य में और आगे बढ़ाया जा सके।

एमवे के सभी उत्पाद इसके नए खुले पिक अप स्टोर में उपलब्ध होंगे। एमवे इंडिया न्यूट्रिशन, सौंदर्य, पर्सनल केयर और होम केयर की समूची श्रेणी में 130 से ज्यादा दैनिक इस्तेमाल वाले उत्पाद बेचती है। यह बिक्री ऐसे व्यक्तियों द्वारा की जाती है जो विशिष्ट’ उच्च गुणवत्ता के इस्तेमाल के बारे में व्यक्तिगत रूप से सिफारिश करते हैं। एमवे के उत्पादों को उनकी गुणवत्ता और मूल्य की वजह व्यापक पहचान एवं सराहना मिली है। इन उत्पादों के साथ 100 फीसदी संतुष्टि न मिलने पर पैसे वापस करने की गारंटी भी दी जाती है।