जनपद

कांग्रेसियों ने धरना दिया, सपाइयों ने रास्ता जाम किया, माले ने सीएम से इस्तीफा मांगा

गोरखपुर, 12 अगस्त। बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में आक्सीजन की कमी से बडी संख्या में बच्चों की मौत से नाराज कांग्रेसियों ने धरना दिया तो सपाइयों ने
रास्ता जाम किया। आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, राजबब्बर और संजय सिंह मेडिकल कालेज आएंगे और बच्चों की मौत के मामले की जानकारी लेंगें।
कल रात आठ बजे तक बच्चों की मौत की खबर न सिर्फ शहर में बल्कि पूरे देश में फैल गई। कुछ ही देर में सपा के जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव, महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम सहित तमाम सपाई मेडिकल कालेज पहुंच गए। कांग्रेस से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके राणा राहुल सिंह भी युवा कांग्रेसियों के साथ पहुंच गए। पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद राणा राहुल सिंह 100 नम्बर के इंसेफेलाइटिस वार्ड के गेट पर धरने पर बैठ गए। कुछ देर तक धरने पर बैठे रहने के बाद कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू भी मेडिकल कालेज पहुंच गए। इसके बाद कांग्रेसी धरना खत्म कर उनके साथ वार्ड में लोगों से मिलने चले गए। श्री लल्लू ने बताया के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नबी आजाद, प्रदेश प्रभारी राजबब्बर व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह सुबह आएंगे और मेडिकल कालेज जाएंगे।
देर रात सपाइयों ने मेडिकल कालेज के सामने गोरखपुर-महराजागंज सड़क को जाम कर दिया। सपाई मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफे की मांग कर रहे थे। भाकपा माले के जिला सचिव राजेश साहनी ने आक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत को आपराधिक लापरवाही करार दिया और मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफे की मांग की।

Add Comment

Click here to post a comment