समाचार

कुशीनगर में राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह और सपा विधायक पूर्णमासी देहाती के बीच छिड़ा आडियो वार

राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह (फ़ाइल फोटो )
  • 13
    Shares

राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह का अब बिजली विभाग के एक्सिएन को गाली देते आडियो वायरल
कुशीनगर, 2 अगस्त। सूबे के चिकित्सा शिक्षा एवं कृषि राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह और सपा विधायक पूर्णमासी देहाती के बीच अब आडियो वार छिड़ गया है। राज्य मंत्री द्वारा सपा विधायक के बेटे जिला पंचायत अध्यक्ष हरीण राणा द्वारा राज्यमंत्री को गालियां देते हुए आडियो जारी करने के एक दिन बाद एक और नया आडियो सामने आया है। इस आडियो में राज्य मंत्री बिजली विभाग के एक अभियंता को गालियां दे रहे हैं। इस आडियो से राज्यमंत्री की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं।
नया आडियो उस समय का है जब रामसूरत भारती बिजली विभाग के एक्सिएन थे। इस आडियो में कथित रूप से राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह एक्सिएन को एक गांव में टान्सफार्मर बदलवाने को लेकर धमका रहे हैं और गालियां दे रहे हैं। यह आडियो आज सपा विधायक पूर्णमासी देहाती ने जारी किया।
इसके पहले दोनों की तनातनी में दो और आडियो आ चुके हैं। सबसे पहला जो आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उसमें चिकित्सा शिक्षा राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह कुशीनगर के जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल को धुंआधांर गालियां दे रहे हैं। वह इस अडियो में यह भी कह रहे है कि सपा विधायक पूर्णमासी देहाती और उनका बेटा जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश राणा उन्हें बचा नहीं पाएंगें। इस आडियो को अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल ने सही बताते हुए राज्य मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।
इसके बाद राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के समर्थकों ़द्वारा एक आडियो जारी किया गया जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश राणा किसी से बात करते हुए राज्यमंत्री को अपशब्द कह रहे हैं।

Add Comment

Click here to post a comment