Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » केएमसी डिजिटल हास्पिटल में हर महीने की 9 तारीख को मुफ्त होगी ओपीडी सेवा
kmc digital hospital

केएमसी डिजिटल हास्पिटल में हर महीने की 9 तारीख को मुफ्त होगी ओपीडी सेवा

अपने पहले वर्षगांठ पर केएमसी ने दी सुविधाओं की सौगात

रक्तदान के लिए सम्मानित हुये सात कर्मचारी

महराजगंज, 4 फ़रवरी. स्थानीय केएमसी डिजिटल हास्पिटल का प्रथम वर्षगांठ रविवार को बडे ही धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन ने प्रत्येक महीने की 9 तारीख को ओपीडी को निशुल्क करने की घोषणा की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये हास्पिटल के सुपरिडेंट डा. ठाकुर भरत श्रीवास्तव ने एक वर्ष पूरे होने पर हास्पिटल की उपलब्धियों को रेखांकित किया। इसके साथ ही जनसेवा को समर्पित हास्पिटल की सभी विभागों की ओपीडी सेवा को प्रत्येक महीने की 9 तारीख को निशुल्क करने की घोषणा करते हुये हास्पिटल में की सुविधाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की।

समारोह के मुख्य अतिथि डा. राजकिशोर सिंह ने कहा कि चिकित्सकीय क्षेत्र में नित नये किर्तिमान अर्जित कर रहा केएमसी डिजिटल हास्पिटल जनपद के लिए वरदान है। अत्याधुनिक चिकित्सकीय पद्दति से विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा मरीजों को सरल और सुलभ चिकित्सकीय सेवा देकर एक सराहनीय कार्य कर रहा है।
इस मौके पर रक्तदान कर मरीजों को फौरी तौर पर ब्लड देकर जान बचाने वाले हास्पिटल के सात कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में डा. सीपी सिंह, डा. एसके वर्मा, डा. इनामुल्लाह सिद्दकी, सीजे थामस, डा. आरबी राम, डा.आरपी पटेल, डा. अजय सिंह, डा. सच्चित्तानन्द द्विवेदी आदि मौजूद रहे।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*