Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » गरीब विरोधी है केन्द्र और प्रदेश सरकार: कामरेड हरीश
cpi ml mahrajanj

गरीब विरोधी है केन्द्र और प्रदेश सरकार: कामरेड हरीश

महराजगंज, 4 फ़रवरी. रविवार को निचलौल में ज्ञान भारती इंटरमीडिएट कॉलेज में भाकपा माले की ब्लाक कमेटी का सम्मेलन हुआ जिसे संबोधित करते हुए  मुख्य अतिथि भाकपा माले के जिला सचिव कामरेड हरीश चंद जायसवाल ने कहा कि आज के दौर में फासीवाद का खतरा तेजी से देश के अंदर पैर पसार रहा है। नौजवानों, महिलाओं, दलितों, अल्पसंख्यक समाज के लोगों को फासीवाद के खतरे से देश को बचाने के लिए आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार पूरी तरह से गरीब विरोधी नीतियों को गरीबों पर थोप रही है जिसके खिलाफ भाकपा माले संघर्ष कर रहा है.

पर्यवेक्षक कामरेड बेचू कसौधन ने कहा कि कार्यकर्ता 23 मार्च से लेकर 28 मार्च तक पंजाब में होने जा रहे पार्टी के दसवें महाधिवेशन की तैयारी में रहापूरी ताकत के साथ लग जाएं. महाधिवेशन का प्रचार प्रसार हर गांव में दीवार लेखन, पर्चा, पोस्टर के माध्यम से किया जाय.
सम्मेलन में सर्वसम्मति से 11 सदस्य ब्लॉक कमेटी गठित की गई जिसके सदस्य कामरेड अली अहमद, कामरेड महेश गुप्ता, शनिचरा निषाद , दुर्गावती निषाद, राजेंद्र विश्वकर्मा, त्रिलोकी, जनार्दन चौहान, सुग्रीव , मीरा निषाद, शिव कुमारी विश्वकर्मा, जमुना भारती चुने गए. ब्लॉक कमेटी ने सर्वसम्मति से कामरेड अली अहमद को ब्लॉक सचिव चुना.  सम्मेलन का संचालन महेश गुप्ता ने किया.

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*