समाचार

गोरखपुर और फूलपुर में पार्टी प्रत्याशियों के बैठने की खबर कोरी अफवाह : राजबब्बर

गोरखपुर , 6 मार्च. काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने गोरखपुर और फूलपुर में पार्टी प्रत्याशियों के बैठने की खबर को अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा कि हम न किसी को समर्थन दे रहे और न किसी से गठबंधन कर रहे हैं। दोनों जगहों पर काग्रेस के प्रत्याशी मजबूती से मैदान में हैं और जनता का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है.

राजबब्बर मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने एक बार फिर सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि काग्रेस एक हाथ से लेने और एक हाथ से देने मे यकीन नहीं रखती. विधानसभा चुनाव में सपा से गठबंधन की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमारा गठबंधन देश-प्रदेश में अमन व चैन के लिए था, किसी स्वार्थ के लिए नहीं था.पार्टी का गठबंधन जरूर होगा लेकिन यह समाज, जनता और गरीबों के साथ होगा. पार्टी का विश्वास है कि जब तक देश का गरीब मजबूत नहीं होगा तब तक देश मजबूत नहीं होगा. श्रीश्री रविशकर के बयान पर कहा कि चुनाव के समय इस तरह की बात कहकर नकारात्मक संदेश देने की कोशिश हो रही है। बुद्धिजीवी और पढ़े लिखे लोगों से अपील है कि इसे समझें और कानून व संविधान की रूह को कायम रखें।

rajbabbar 5

त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति तोड़े जाने पर राजबब्बर ने कहा कि मूर्तिया तो बहुत ढहाई गई हैं लेकिन विचारों को ढहाया नहीं जा सकता. विचार जेहन व दिल में होते हैं. मेघालय में सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद सरकार न बनने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हमने उद्योगपतियों को करोड़ों का लोन नहीं दिया इसलिए विधायक हमारे साथ नहीं हो पाए. भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके हाथों में उस्तरा आ गया है लेकिन वह यह न भूलें कि यह उस पर भी चल सकता है. ईवीएम के सवाल पर कहा कि जो भी मशीनें खराब होती हैं उसमें केवल एक ही पार्टी (भाजपा) को वोट मिलने की बात सामने आती है. इसकी वजह से ईवीएम हमारे दिल में शक पैदा करता है.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ से नहीं डरता, मैं गोरखनाथ मठ की गरिमा से डरता हूं।

Skip to toolbar