समाचार

गोरखपुर और फूलपुर में भाजपा की प्रचण्‍ड जीत होगी : योगी

गोरखपुर, 9 मार्च. सीएम योगी आदित्यनाथ आज दावा किया कि  गोरखपुर और फूलपुर में भाजपा की प्रचण्‍ड जीत होगी. योगी आदित्यनाथ ने यह दावा गोरखपुर उपचुनाव के लिए आज सुबह जनसभाओं को संबोधित करने के लिए निकलने के पहले गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बातचीत में किया.

उन्होंने कहा कि हमारे पास केन्‍द्र में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की सरकार की उप‍लब्धियों और 11 महीनों के दौरान प्रदेश्‍ा के अंदर गांव, गरीब, किसान, नौजवान और महिलाओं के कल्‍याण के लिए जो प्रदेश सरकार के जो काम हैं,  उसको लेकर हम लोग जनता के सामने हैं. उत्‍तर प्रदेश का मतदाता बड़ा जागरूक मतदाता है. उसने वंशवाद और जातिवाद की राजनीति को एक सिरे से खारिज किया है. इस सौदेबाजी और अवसरवादी गठबंधन को वो अच्‍छी तरह से समझता है. इसलिए वो जानता है कि ये गठबंधन विकास विरोधी है. भ्रष्टाचार, अलगाववाद और अराजकता को बढ़ावा देने वाला है. इसलिए वो किसी भी प्रकार के नकारात्‍मक ताकत को एक सिरे से खारिज करेगा. इसीलिए हमलोग आश्‍वस्‍त हैं. पार्टी की स्थिति बहुत साउंड है.

मूर्तियों को तोड़े जाने के बारे में पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोगों ने पहले ही स्‍पष्‍ट कर दिया है. प्रदेश में किसी को भी किसी की भावना के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं दी जाएगी. इस प्रकार की नकारात्‍मक राजनीति को किसी भी स्थिति में कहीं से भी प्रश्रय नहीं दिया जाएगा. प्रदेश में शांति है.

योगी आदित्यनाथ ने कल शाम टाउनहाल में एसक सभा को संबोधित किया. इस सभा में उन्होंने प्रदेश और गोरखपुर में कराये गए विकास कार्यों को गिनाया. उन्होंने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश का नौजवान पलायन कर रहा था. व्यापारी असुरक्षित महसूस करता था. किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर होता था. महिलाएं असुरक्षित महसूस करती थी क्योकि सरकार में बैठे लोग अपराधी तत्वों को प्रशय देते थे. अब स्थिति बदल गई है.  किसी के साथ कोई कोई भेदभाव नहीं हो रहा है. आज बिजली मिल रही है. सड़कें  गड्ढा मुक्त हो रही हैं.  उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने त्रिपुरा और मेघालय का रिजल्ट को देखते हुए एक होने का काम किया है लेकिन इसका कोई असर नहीं है.

Skip to toolbar