समाचार

गोरखपुर का विकास मेरा धर्म व फर्ज : योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री ने पिपराइच और गोरखपुर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर उपचुनाव में प्रचार शुरू किया
गोरखपुर, 26 फरवरी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पिपराइच और गोरखपुर शहर विधान सभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मलेन को संबोधित कर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ल के पक्ष में अपने चुनाव प्रचार को शुरू किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि गोरखपुर का विकास ही मेरा धर्म व फर्ज है क्योंकि यहां की जनता ने मुझे पांच बार सांसद बनाकर संसद भेजा है.
गोरखपुर क्लब में उपचुनाव के मद्देनजर भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 11 महीनों में प्रदेश की जनता विकास का नया रुप देख रही है। प्रदेश का हर जनपद संवर रहा है। हाल ही में सम्पन्न इन्वेस्टर समिट के माध्यम जितना निवेश उत्तर प्रदेश में हुआ है उसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता था.
उन्होंने बताया कि इंवेस्टर समिट के माध्यम से पूर्वी उत्तर प्रदेश में 38 हजार करोड़ का निवेश होने जा रहा है जिसके अंर्तगत प्रत्येक जिले को लगभग 8 हजार करोड़ का लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के बगल में हम औद्योगिक गलियारा बनाएंगे जिससे यहां के युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने गोरखपुर में चल रही तमाम योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि प्रदेश के विकास में किसी के साथ भेदभाव भाजपा नही करती है।
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश का लॉ एंड ऑडर पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. इतने कम समय में कानून का राज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने किया है।
भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश  ने कहा कि हमारी सरकार में प्रदेश के गुंडे जेल से बाहर नहीं आना चाहते। यह चुनाव 2019 का संदेश देने वाला है।
सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस विकास के बागीचे को लगाया है, वह उसे माली बनकर सींचेंगे।

 

Add Comment

Click here to post a comment