समाचार

गोरखपुर वारियर्स ने एसटीएच मऊ को छह विकेट से हरा कर जीता खिताब, मिले तीन लाख रुपए

गोरखपुर, 22 अक्तूबर। इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आइजीसीएल) का फाइनल मैच गोरखपुर वॉरियर्स व एसटीएच मऊ के बीच खेला गया। जिसमें गोरखपुर वाॉरियर्स ने 189 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट से जीत हासिल की। टास जीतकर गोरखपुर ने मऊ को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। निर्धारित 20 ओवर के मैच में मऊ ने सभी विकेट खोकर 188 रन बनाया। जवाब में गोरखपुर की टीम ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब गोरखपुर वारियर्स के जीतेन्द्र को मिला।

इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आइजीसीएल) के समापन समारोह में बदायूं के सपा सांसद धर्मेद्र यादव, काबीना मंत्री कमाल अख्तर, फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने विजेता-उपविजेता टीमों व खिलाड़ियों को शील्ड व चेक देकर पुरस्कृत किया। दूसरे स्थान पर रहने वाली मऊ की टीम को दो लाख, देवरिया की टीम तीसरे स्थान पर रही उसे एक लाख रुपया मिला। केडीए राइडर गोरखपुर को चौथा स्थान मिला उसे 50 हजार रुपया का चेक मिला।
50 खिलीड़यों को एस्प्रा ने गोल्ड व सिल्वर मेडल दिया। वहीं शुद्ध प्लस ने मैन ऑफ द सीरीज को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने का ऐलान किया।