breaking news जनपद

गोला क्षेत्र में पेट्रोल पम्पों पर हुई 2 लूटों का खुलासा, 2 गिरफ्तार

गोरखपुर, 7 अक्तूबर । गोला थाना क्षेत अन्तर्गत 28 जुलाई और 11 अगस्त को दो पेट्रोल पम्पो पर हुई लूट की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से मोटरसाइकिल,2 तमंचा,8 हजार नकद, 3आधार कार्ड और सेल्समैनों से लुटे गये चार बैग भी बरामद करने का दावा किया है।

गोला क्षेत्र में हुई उक्त दोनों घटनाओं को देखते हुए एसएसपी ने इसके खुलासे के लिए एसपी क्राइम व एसपी ग्रामीण के निर्देशन में एक टीम का गठन कर निर्देश दिए थे । तफतीश के दौरान क्राइम ब्रांच ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखकर एक अभियुक्त की शिनाख्त रमेश पटेल निवासी कांखपार थाना रौना पार जिला आजमगढ़ के रूप में करते हुए उसे तथा उसके साथियों की गिरफ्तारी हेतु मुखबिर तंत्र व सर्विलांस सेल को सक्रिय किया।

इसी बीच 5 अक्टूबर की मुखबिर से सुचना मिली कि दोनों पेट्रोल पम्पो पर हुई लूट की घटनाओं के आरोपी भररोह पुलिया पर बाइक लेकर खड़े है। जिन्हें सुचना मिलते ही पुलिस बल ने दबोच लिया। जिन्होंने थाने में पूछताछ में अपना नाम पता रमेश पटेल पुत्र सुक्खू पटेल निवासी रौनापार, आज़मगढ़ और पंकज सिंह पुत्र शिवाजी सिंह निवासी फुलवारिया भइया थाना भलुवनी, देवरिया बताया। गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा उक्त दोनों घटनाओं के अतिरिक्त जीयनपुर,आज़मगढ़ में भी लूट की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया।