Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » छोटी बेटी के प्रेम सम्बन्ध से नाराज होकर बड़ी बेटी की हत्या का प्रयास, पिता गिरफ्तार, चाचा नदी में कूद कर भागा
logo_gorakhpur-news-line-2

छोटी बेटी के प्रेम सम्बन्ध से नाराज होकर बड़ी बेटी की हत्या का प्रयास, पिता गिरफ्तार, चाचा नदी में कूद कर भागा

बरातगाढा के पास नदी के किनारे धारदार हथियार से मारने का प्रयास कर रहे थे पिता व चाचा
फरेंदा (महराजगंज), 5 जनवरी.  बेटी के प्रेम सबंध से नाराज पिता ने बड़ी विवाहिता बेटी को दोषी मानते हुए पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर उसे जान से मारने का प्रयास किया। बेटी के चीखने-चिल्लाने के बाद भैंस चरा रहे गांव वालो ने उसे बचा लिया। ग्रामीणों ने पिता को दौड़ा कर पकड़ लिया लेकिन लड़की का चाचा नदी में कूद कर भागने में सफल रहा।
महराजगंज सदर क्षेत्र के चेहरी बहुबलिया निवासी इंदल की बड़ी बेटी नीलम की शादी फरेंदा क्षेत्र के हरैया पंडित निवासी बाबूराम के साथ हुई है। उसकी छोटी बेटी दामाद के भाई के साथ चार दिन पहले कहीं चली गई। इसका  दोषी बड़ी बेटी को देते हुए इंदल ने अपने भाई बैजनाथ को साथ मिलाकर नीलम को जान से मरने का प्रयास किया. उसने नीलम को बरातगाढ़ा मंदिर के समीप नदी के किनारे बुलाया पहंच गया। इंदल का भाई नीलम को बाइक से लेकर वृहस्पतिवार की सुबह सात बजे नदी के किनारे ले आया। जहां पर पहलें से इंदल मौजूद था। बेटी को मारने के लिए झोले से कुल्हाड़ी व राड निकाला। इसे देखकर नीलम अपनी जान बचाने को चिल्लाने लगी। आवाज को सुनकर अगल-बगल भैस चरवाहे मौके पर पहुँच गए और उसकी जान बचा ली. लोगों ने इंदल को पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

एसओं सत्येंद्र सिंह ने बताया कि विवाहिता के पति बाबूराम की तहरीर पर आरोपी पिता इंदल व चाचा बैजनाथ के खिलाफ जान से मारने का प्रयास का केस दर्ज किया है. इंदल को जेल भेज दिया गया है।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*