Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » जिसकी हत्या का मुकदम दर्ज था वह जिंदा मिली,  10 महीने से थी प्रेमी के साथ  
IMG_20160712_115513

जिसकी हत्या का मुकदम दर्ज था वह जिंदा मिली,  10 महीने से थी प्रेमी के साथ  

सिसवा बाजार (महराजगंज), 3 अगस्त। कोठीभार थाना क्षेत्र के सबयां के अहिरौली टोला में दो माह पूर्व जिस महिला की  हत्या के मामले में  ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज हुआ था , वह 10 महीने से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। विवाहिता को कोठीभार पुलिस ने बुधवार को सुबह सिसवा रेलवे स्टेशन पर उसके प्रेमी संग गिरफ्तार किया।

इस घटना का खुलासा सी ओ निचलौल सुरेन्द्र कुमार तिवारी ने कोठीभार थाने में पत्रकार वार्ता में किया। उन्होने बताया कि परसा मलिक थानाक्षेत्र के ग्रामसभा पंडौली निवासी परमहंस मौर्य की बेटी की शादी कोठीभार थानाक्षेत्र अन्तर्गत ग्रामसभा सबयां अहिरौली टोला निवासी रमेश मौर्या से 17 अप्रैल 2014 को हुई थी।  रीना का विवाह के पहले से ही कोठीभार थानाक्षेत्र के चैनपुर निवासी अजय सोनकर के साथ प्रेम संबंध था जो शादी के बाद भी रहा। दोनों 19 अक्टूबर 2015 को एक साथ निकाल गए और घुघली रहने लगे। 23 अक्टूबर को दोनों ने वहीं एक मन्दिर में शादी भी कर ली और पति- पत्नी के रूप में साथ साथ रहने लगे।
रीना के गायब होने पर पिता परमहंस ने बेटी के ससुरालियों पर मोटरसाइकिल व डेढ़ लाख रूपये दहेज़ की मांग किये जाने का आरोप लगाते हुये रीना के पति, सास ,ससुर, देवर, ननद पर 156(3) के तहत 6 जून 2016 को दहेज़ हत्या का मुकदमादर्ज कराया। इसी दौरान 1 अगस्त 2016 को रीना के पति रमेश ने कोठीभार पुलिस को तहरीर दे कर आरोप लगाया क़ि उसके ससुर, उसकी पत्नी रीना व रीना का प्रेमी अजय उससे मुकदमा सुलह करने के लिये पांच लाख रूपये की मांग कर रहे हैं और न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। पुलिस ने रमेश की तहरीर पर मुकदमा कर लिया और रीना व अजय की तलाश करने लगे। कोठीभार पुलिस ने बुधवार की सुबह रीना व उसके साथी अजय को सिसवा रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*