झूठ बोलने वाली पार्टी है भाजपा-राजबब्बर

गोरखपुर, 5 मार्च। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने आज कांग्रेस प्रत्याशी डा.सुरहिता करीम के पक्ष में गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में आधा दर्जन जनसभाओं को सम्बोधित किया। जनसभाओं में उन्होंने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए उसे झूठ बोलने वाली पार्टी कहा।
राजबब्बर ने आज भटहट, पिपराइच, रमवापुर ककसरहा, जाहिदाबाद, अमन मस्जिद के पास जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने गुलरिहा में जनसम्पर्क कर कांग्रेस के लिए वोट मांगा।

rajbabbar 2rajbabbar 2
अपने सम्बोधन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि कर्नाटक में प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों का कर्ज माफ कर दिया गया और उनका बकाया गन्ना मूल्य का भी भुगतान कर दिया गया जो पूर्णतया झूठ है। उन्होंने कहा कि पंजाब में जीत के बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश के उपचुनावों में काग्रेस की जीत हुई है। इससे गरीब एवं कमजोर लोगों को महसूस हुआ है कि कांग्रेस वापस आ रही है।

सपा-बसपा का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों का गठबंधन गरीबों, मजदूरों, मजलूमों के लिए नहीं हुआ है बल्कि यह गठबंधन एक हाथ दे, एक हाथ ले का समर्थन है।

rajbabbar 3
जनसभाओं को उनके अलावा कांग्रेस प्रत्याशी डा. सुरहिता करीम, कांग्रेस जिलाध्यक्ष डा. सैयद जमाल अहमद, महानगर अध्यक्ष अरूण अग्रहरि, दिलदार हुसैन, डा. अमरनाथ, गब्बू लाल प्रजापति, दिलीप निषाद, राणा राहुल सिंह आदि ने सम्बोधित किया।
अभी हाल में कांग्रेस शामिल हुए पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन भी कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आज गोरखपुर पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले हाल में दिवंगत पूर्व सांसद नरसिंह नारायण पांडेय के घर गए और उन्हें श्रद्धाजंलि दी। वह उनके दोनों पौत्रों रोहन पांडेय और विशाल पांडेय से मिले।

Leave a Comment

Skip to toolbar