Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » डिप्टी सीएम की वीआईपी ड्यूटी में आए हेड कांस्टेबल की मौत
logo_gorakhpur-news-line-2

डिप्टी सीएम की वीआईपी ड्यूटी में आए हेड कांस्टेबल की मौत

देवरिया, 5 जनवरी ।  बंगरा बाजार में डिप्टी सीएम की सुरक्षा ड्यूटी में आए पीएसी के हेड कांस्टेबल प्रभुनाथ ( 55) की 4 जनवरी को ब्रेन हैमरेज से मौत हो गई। प्रभुनाथ इसी वर्ष 30 अप्रैल को रिटायर होने वाले थे.

आजमगढ़ जनपद के जहानागंज थाना क्षेत्र के कुतुपुर बंधन के रहने वाले प्रभुनाथ ( 55) पीएसी की 26 वीं बटालियन में हेड कांस्टेबल थे। वह गोरखपुर में तैनात थे। गोरखपुर के बिछिया मोहल्ले के सरस्वतीपुरम में मकान बनाकर परिवार के साथ रहते थे। गुरुवार को खामपार थाना क्षेत्र के बंगरा बाजार में भागवत भगत की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव मौर्य आने वाले थे। सुरक्षा के लिए पीएससी की 26 बटालियन की टोली 2  दिन पूर्व चौधरी चरण सिंह महाविद्यालय बरईपुर पहुंची थी। बुधवार की देर रात में प्रभुनाथ की तबीयत अचानक खराब हो गई । उन्हें इलाज के लिए भाटपाररानी  में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहां से स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। टीम के सेनानायक अरुण कुमार सिंह उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर पहुंची पत्नी बसंती देवी, बेटी कुसुम, सुमन और पुत्र संजय व अंकित का रो रो कर बुरा हाल है। प्रभुनाथ 30 अप्रैल 2018 को सेवा निवृत्त होने वाले थे।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*