समाचार

डुमरी खास की घटना पर चुप्पी पर योगी और विधायकों का पुतला फूंका

  • 12
    Shares

अम्बेडकरवादी छात्र सभा ने दलित युवकों को जलाने की घटना पर चुप्पी साधे सांसद व विधायकों को दलित विरोधी कहा
गोरखपुर, 18 अक्तूबर। अम्बेडकरवादी छात्र सभा ने चैरीचैरा के डुमरी खास में दो दलित युवकों को जिंदा जलाने की घटना पर जनप्रतिनिधियों की चुप्पी से खफा होकर आज गोरखपुर विश्वविद्यालय के गेट पर गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ व क्षेेत्रीय विधायकों का प्रतीकात्मक पुतला फूंका।
इस मौके पर विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर अम्बेडकरवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष अमर सिंह पासवान ने कहा कि जन प्रतिनिधियों को दंगा भड़काने से लेकर उद्योगपतियों के प्रतिष्ठानों के उद्घाटन समारोह व शादी व्याह में शामिल होने का समय तो है लेकिन जिंदा जलाए गए दो युवकों जिसमें से एक की मौत हो गई है और दूसरा मौत से जूझ रहा है, उसके परिजनों से मिलने का समय नहीं है। इन जन प्रतिनधियों ने इस जघन्य हत्याकांड के दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने तक की मांग नहीं की है। इससे स्पष्ट होता है कि सदर सांसद और विधायक दलित विरोधी व जातिवादी विचारधारा के हैं।

383d4523-67ab-470d-9d2a-d6f636ed8307

उन्होंने चेतावनी दी कि यदि पीडि़तों के साथ न्याय नहीं हुआ तो हम उग्र आंदोलन छेडेंगे। इस मौके पर धीरेन्द्र प्रताप, श्यामकिशुन, पवन कुमार, योगेन्द्र प्रताप, धीरेन्द्र कुमार, ओंकार पटेल, हेमन्त यादव, राघवेन्द्र प्रताप यादव, श्रवण यादव, इन्द्रेश यादव, संतोष भारती, उपेन्द्र साहनी, रत्नेश गौतम, मनोज कुमार, दुर्गेश नन्दन, सत्येन्द्र कुमार आदि मौजूद थे।

Add Comment

Click here to post a comment