Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » ड्रेन के किनारे दो लोगों का शव मिला, हत्या की आशंका
IMG-20180124-WA0013

ड्रेन के किनारे दो लोगों का शव मिला, हत्या की आशंका

पडरौना, 25 जनवरी. नेबुआ नौरंगिया थाना  क्षेत्र के सेखुई खास  मेंं ड्रेन के किनारे 24 जनवरी की सुबह दो शव मिले. आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या कर दोनों शवों को यहाँ फेंक दिया गया. पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फील्ड यूनिट की मदद से घटना स्थल की जाँच की. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है.

सेखुई खास गांव के सरेह स्थित लक्ष्मीपुर माइनर के बेड पर 24 जनवरी की  सुबह ग्रामीणों ने दो व्यक्तियों का शव देखा. एक शव 50 वर्षी के व्यक्ति का था. पास में ही सुखी माइनर में 25 वर्षीय युवक का शव  पड़ा था.  मौके पर पहुँची पुलिस को अधेड़ के जेब से सिवान जंक्शन से पड़रौना के लिये मंगलवार का  11:30बजे के 3 टिकट के साथ ही मिर्गी रोग में प्रयुक्त होने वाली दवाइयां मिलीं. इससे आशंका जताई जाने लगी कि रुपयों के लिए ही इनकी हत्या की गई होगी। मृतको के हुलिया की जांच से स्पस्ट हुआ कि मृतक अल्पसंख्यक समुदाय से हैं जिसके आधार पर थानाध्यक्ष ने कुछ पशु तश्करो से भी पहचान की कोशिश की लेकिन वे शव को पहचान नहीं सके.

दोपहर एक बजे डॉग स्क्वायड के साथ पहुँची फील्ड यूनिट की टीम ने घटना स्थल का मुआइना करते हुए डॉग स्क्वायड की मदद ली। डॉग कोड़ी घटना स्थल से लगभग 6 किमी दूर स्थित हनुमानगंज थानाक्षेत के डोमनपट्टी गांव निवासी मोटे पुत्र अलीशेर बंजारा के घर मे घुसा व वहाँ से पड़ोसी फिरोज के घर मे घुसा जहाँ से सरेह की तरफ भाग रहे एक ब्यक्ति का पीछा करने लगा। मौके पर मौजूद होमगार्ड तूफानी व सी पी नीतीश ने दौड़ा कर कोटरहा नाला के समीप पकड़ा जिसकी पहचान शिव निवासी सिसवा बाजार पी एस कोठीभार जनपद महराजगंज के रूप में हुई जिसे पुलिस अपने साथ लेती गई । शुरुआती पूछताछ में उसने डर कर भागना स्वीकार किया।

मौके पर हनुमानगंज थानाध्यक्ष के साथ ही स्थानीय पुलिस भी लगी रही। इस दौरान सी ओ नवीन कुमार सिंह व एडिशनल एस पी हरिगोबिन्द मिश्रा सहित अन्य अधिकारि भी पहुँचे व घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि शवों के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*