Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » नहर में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका
death_siswa

नहर में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

सिसवा बाज़ार (महराजगंज) 18 जनवरी। कोठीभार थानाक्षेत्र के चिउटहां चौकी से पूरब करीब 200 मीटर दूर छोटी नहर शाखा में गुरुवार की सुबह 32 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। कुछ लोग युवक को मानसिक विक्षिप्त बता रहे हैं।

बृहस्पतिवार की सुबह गांव के कुछ लोग जब शौच के लिए नहर पर पहुंचे तो उनकी नजर नहर में तैर रहे 32 वर्षीय अज्ञात युवक के शव पर पड़ी तो उन ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवक ने नीला जींस , काला जैकेट व काला जूता पहन रखा था। शोर सुनकर थोड़े ही देर में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना 100 नम्बर को दे दी। उसके बाद कोठीभार पुलिस हरकत में आ गई और तत्काल घटना स्थल पर पहुंच शव को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया।

death_siswa 2

घटना स्थल पर मौजूद कुछ ग्रामीण दबी जुबान में इसे हत्या की आशंका बता रहे थे,तो कुछ ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था और अक्सर इसे आस-पास के क्षेत्र सहित अगल-बगल के गांवों में टहलते हुए देखा जाता था।

थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने बताया की युवक की अभी तक शव का शिनाख्त नही हो सकी है। ग्रामीणों के अनुसार मृत युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*