Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » नीतीश कुमार ने साजिश रच कर धोखा किया-आर पी एन सिंह
IMG-20170728-WA0001

नीतीश कुमार ने साजिश रच कर धोखा किया-आर पी एन सिंह

गोरखपुर, 28 जुलाई। पूर्व गृह राज्य मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार को इस प्रकार धोखा नही देना चाहिए था। काँग्रेस को नीतीश कुमार से ऐसी उम्मीद नही थी। बिहार में सोची समझी पूर्व निर्धारित रणनीति के तहत यह साजिश की गई।

श्री सिंह 27 जुलाई को गोरखपुर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। झारखंड प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी बनने के बादएयर इंडिया की फ्लाइट से गोरखपुर पहुंचने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता कुंवर आर पी एन सिंह का हवाई अड्डे पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 सैय्यद जमाल के नेतृत्व में स्वागत किया गया।

श्री सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन छोड़ कर भाजपा के साथ जाने की आलोचना करते हुए कहा उन्हें इस प्रकार धोखा नही देना चाहिए था। काँग्रेस को नीतीश कुमार से ऐसी उम्मीद नही थी। बिहार में सोची समझी पूर्व निर्धारित रणनीति के तहत यह साजिशाना हरकत की गई है । श्री सिंह ने कहा कि चीन की सीमा पर भारत सरकार को पूरी मुस्तैदी बनाये रखनी चाहिए ताकि देश की सीमा का उल्लंघन करने का दुस्साहस कोई न कर सके। श्री सिंह ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में धार्मिक उन्माद, मंहगाई, किसानों मज़दूरों और कमज़ोर वर्ग के शोषण के विरुद्ध हमारा संघर्ष चलता रहेगा। राहुल जी के नेतृत्व में हम सामाजिक एकता, आपसी सद्भाव, आर्थिक समानता और किसानों व ग़रीबों के हित में आखिरी दम तक लड़ते रहेंगे।

श्री सिंह ने कांग्रेसियों से कहा कि अपने संगठन को अधिक मज़बूत बनाएं और राहुल जी की अपेक्षाओं के अनुरूप संघर्षशील रहें। स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष डॉ0 सैय्यद जमाल, मदन कुमार त्रिपाठी, डॉ0 विजाहत करीम, अरुण अग्रहरि, अनवर हुसैन, मदन निगम, मुहम्मद इमरान, धर्मराज चौहान, देवेंद्र निषाद,संजीव सिंह सोनू, हरसेवक तिवारी, सोनू कुमार, महराजगंज से प्रदेश सचिव शरद कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह, इम्तियाज़ अहमद, देवरिया से सुयश मणि व रजनीश सिंह, कुशीनगर से जिला अध्यक्ष राम विलास सिंह, नबी रसूल उर्फ नवीज़ आलम, सरोज शर्मा आदि थे।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*