Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » पटहेरवा थाना में हिन्दू युवा वाहनी कार्यकर्ताओं ने थानेदार से हाथापाई की
upload_thumbnail

पटहेरवा थाना में हिन्दू युवा वाहनी कार्यकर्ताओं ने थानेदार से हाथापाई की

घटना का वीडियो वायरल, अब दोनों पक्ष घटना से कर रहे हैं इंकार

कुशीनगर , 9 जनवरी. पशु तस्करी को लेकर रविवार की शाम पटहेरवा थाना में हिन्दू युवा वाहनी के कार्यकर्ताओं व थानाध्यक्ष में जमकर झड़प हुई. मामला हाथापाई तक पहुँच गया. इस घटना के सम्बन्ध में एक वीडियो भी वायरल हुआ है. अब दोनों पक्ष घटना से इंकार कर रहे हैं. हिन्दू युवा वाहनी के जिला संयोजक चंद्र प्रकाश चमन का कहना है कि गलतफ़हमी के चलते मामूली कहासुनी हुई. थानेदार निर्भय कुमार सिंह का कहना है कि हंगामा या हाथापाई नहीं हुई. कुछ हियुवा नेता भीड़ लेकर आये थे. जब उन्हें असलियत पता चली तो चले गए.

पटहेरवा पुलिस ने 4 जनवरी की रात को नाथापट्टी गांव के पास एक पिकप से तीन गाय और तीन बछड़े बरामद किया. पिकप पर सवार लोग भागने में सफल रहे. रविवार की शाम छह बजे  हियुवा नेता अभिताभ मिश्र, सुनील बर्नवाल,  दिलीप यादव सहित एक दर्जन कार्यकर्ता  लोग थाने पर पहुंचे और थानेदार पर पशुतस्करी करने का आरोप लगाने लगे. हियुवा कार्यकर्ता थानेदार पर २५ हजार रूपये लेकर एक पशु तस्कर को छोड़ने का भी आरोप लगा रहे थे. इसी को लेकर थानाध्यक्ष निर्भय कुमार सिंह की हियुवा नेता दिलीप यादव से जमकर तू-तू -मैं-मैं हुई. मामला धक्कामुक्की के बाद हाथापाई तक पहुँच गया. पुलिस कर्मियों ने कुछ हियुवा कार्यकर्ताओ को खदेड़ दिया।

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में साफ तौर पर कुछ नहीं दिख रहा है लेकिन एक व्यक्ति पुलिस पर पशु तस्करी कराने और औकात में रहने की बात करते हुए हाथ चलाते दिख रहा है.

थानाध्यक्ष निर्भय कुमार सिंह ने थाने में हाथापाई, मारपीट और हंगामा से इंकार किया. उनका कहना था कि पशु तस्करी की घटना में दो नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया और एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी किया गया. हियुवा नेता भीड़ लेकर थाने आये और एफआईआर दर्ज नहीं किये जाने और कार्रवाई न करने का आरोप लगाने लगे. कुछ जिला स्तरीय नेता भी आये. जब उन्हें एफआईआर और गिरफ्तारी के बारे में बताया गया तो चले गए.

हिन्दू युवा वाहिनी के जिला संयोजक चंद्रप्रकाश चमन ने कहा कि कुछ गलतफ़हमी के चलते मामूली कहा सुनी हुई थी.  बाद मे सब ठीक हो गया ।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*