पत्नी को इलेक्ट्रिक रॉड से दागा, जख्मों पर मिर्च पाउडर लगाया और पिलास से नाखूनों को उखाड़ा

पत्नी कि शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार 

गोरखपुर , 24 जून। बेलीपार थाना क्षेत्र के एकला  निवासी 44 वर्षीय नीलम  जायसवाल ने अपने पति अवधेश जायसवाल पर इलेक्ट्रिक रॉड से दागने, जख्मों पर मिर्च पाउडर लगाने और पिलास से नाखूनों को उखाड़ने का आरोप लगाया। नीलम दावरा घटना कि शिकायत करने के बाद पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

नीलम का कहना है कि उसके पति ने घर पर ही दूसरी महिला को रख लिया है और कई वर्ष से उसे प्रताड़ित कर रहा था। लोक लाज के कारण उन्होने उत्पीड़न को बर्दाश्त किया लेकिन जुल्म कि इंतहा हो गई तो मायके जाकर पूरी बता बताई। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

ef977793-540f-4a11-acb1-d79519599f5c

नीलम जैसवाल अपमे बच्चों के साथ

उन्होने बताया कि पति ने  पालतू कुत्ते के पाव में पट्टी नहीं बांधने को लेकर हुए विवाद में इलेक्ट्रिक रॉड से शरीर के कई हिस्सों को दाग दिया। यही नहीं बच्चों के सामने पेशाब कर के पीने को मजबूर किया । हाथो के उंगलियो के नाख़ून  को पिलास से  उखाडा और पूरी रात सैकड़ो बार उठक बैठक कराई। उसने अपनी प्रेमिका से उसके जख्मों पर  मिर्च पाउडर लगाया। लगाती थी। नीलम जायसवाल के पति  दवा व्यवसायी है और उसकी गोरखनाथ और  भालोटिया मार्किट में  दुकाने हैं।  पुलिस ने विभिन्न धाराओ में दर्ज कर एफआईआर दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है ।

Leave a Comment

Skip to toolbar