Templates by BIGtheme NET
Home » राज्य » पत्रकार और सोशल एक्टिविस्ट सगीर ए खाकसार मुम्बई में सम्मानित
sageer khaksar

पत्रकार और सोशल एक्टिविस्ट सगीर ए खाकसार मुम्बई में सम्मानित

मुम्बई, 6 जनवरी। वरिष्ठ पत्रकार और सोशल एक्टिविस्ट सगीर ए खाकसार को मुम्बई  के कुर्ला  स्थित जय हो फॉउंडेशन के कार्यालय में अध्यक्ष अफ़रोज़ मलिक ने आज शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान हेतु सम्मानित किया है।
जय हो फॉउंडेशन के अध्यक्ष अफ़रोज़ मालिक ने कहा कि तालीमी बेदारी की पूरी टीम शिक्षा के लिए काबिले तारीफ काम कर रही है। तालीम को लेकर उनके और उनकी टीम की जद्दोजहद काबिले तारीफ है। अल्लाह उन्हें उनके मकसद में कामयाब करे और दुश्वारियों को आसान करे।इल्म की रोशनी पूरे मुल्क में फ़ैलाने में कामयाब हों, खुदा से मेरी यही इल्तिज़ा है। जय हो फाउंडेशन की पूरी टीम की तरफ से मैं उनका सम्मान और खैरमकदम करता हूँ। मुझे तालीमी बेदारी से जुड़ने पर फख्र है। हर मुमकिन मदद की कोशिश करूंगा।
फिलवक्त खाकसार तालीमी बेदारी यूपी के प्रदेश अध्यक्ष है और स्वतंत्र पत्रकार के रूप में लेखन कर रहे हैं।
खाकसार के सम्मानित होने पर  मुम्बई के डॉ एजाज़ अहमद, फ़िल्म निर्देशक रवनीत कौर,इंजीनियर अनस,सलाहुद्दीन,मेराज खान,के अलावा शमीम अख्तर,निहाल अहमद,शाह आलम बागी,खैर टेक्निकल के इंजीनियर इरशाद अहमद खान,अहमद फरीद अब्बासी,आरिज़ क़ादरी,डॉ शेख अकील,,दिल्ली की हुमा शाह,चेयरमैन बढ़नी निसार बागी,पूर्व चेयरमैन मोहमद जमील सिद्दीकी आदि ने बधाई दी है।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*