breaking news जनपद

परीक्षा से वंचित परीक्षार्थियों का हंगामा

कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा से वंचित छात्रो ने केन्द व्यवस्थापक पर  लगाया धाधंली का आरोप

पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ

गोरखपुर,30 अप्रैल। रविवार को खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार मे स्थित नवल्स डिग्री कालेज मे कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देने से वंचित परीक्षार्थियों ने हंगामा किया।

परीक्षा में 432 छात्र पंजीकृत थे ।दुसरी पाली की परिक्षा के लिए दोपहर 1 बजे से 1. 30 तक गेट के अंदर परिक्षार्थीयो को प्रवेश ले लेना था। गेट पर परीक्षार्थियों को 1.20 गेट मैन ने अंदर जाने से रोक दिया और यह कहते हुए गेट बन्द कर दिया कि आदेश है कि अब इंट्री न दी जाय । प्रवेश से वंचित परीक्षार्थी भड़क गये और गेट पर नारे बाजी करने लगे तो विद्यालय व्यवस्थापक ने 100 नंबर पर फोन कर दिया तो मौके पर पहुची पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ ।
जबकि इस मामले मे परिक्षा केन्द्र पर तैनात मजिस्ट्रेट पवन चौधरी का कहना था कि परीक्षार्थी प्रवेश का समय समाप्त होने पर पहुंचे इस लिए गार्ड ने गेट बन्द कर दिया।
मुख्य रुप से परीक्षा देने से वंचित रहे परिक्षार्थी देवरिया की महिमा, अल्का गौड़, बलियां की नीतू,मीरा, खलिलाबाद की दिब्या यादव, गोरखपुर की गरीमा यादव, प्रिया पाण्डेय,रेनू राय, गुड्डू चौधरी, रीता यादव, कशिश साहनी, प्रीति यादव, ने बताया कि हम लोगो के साथ अन्याय हुआ है। पैसा लेकर कुछ लोगो को प्रवेश दिया गया। जिसने पैसा नही दिया उसे समय समाप्त कह कर गेट बन्द कर दिया गया ।हम लोगो की मांग है कि परीक्षा निरस्त कर मामले की जांच होनी चाहिए ।