समाचार

पाकिस्तान को कई सर्जिकल स्ट्राइक झेलने होंगे -महेन्द्र पांडेय

कुमार रंजन

देवरिया, 3 अक्टूबर। केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री महेन्द्र पांडेय ने कहा कि पाकिस्तान ने अपनी हरकतें जारी रखीं जो उसे कई और सर्जिकल स्ट्राइक झेलने पड़ेंगे।
श्री पांडेय आज बरहज में ब्राह्मण महासभा द्वारा आयोजित सद्भावना सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। बारामूला में हुए आतंकवादी घटना का जिक्र करते हुए उन्होने  कहा कि एक बार सर्जिकल स्ट्राइक हुआ है। अब उसे कई बार झेलने पड़ेंगे।
पकिस्तान में भारतीय चैनलों के प्रसारण पर रोक लगने के सम्बन्ध में पूछे गए सवाल कि क्या भारत में पाकिस्तानी चैनलों पर रोक लगेगा, उन्होंने कहा कि हम लोकतंत्र के पक्षधर हैं। हम पाकिस्तानी मीडिया पर बैन लगाकर हम क्या करेंगे। हम तो पाकिस्तान का रोना भी सुनना चाहते हैं।
यूपी की अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के परिवार में काली सम्पत्ति को लेकर झगड़ा है। इसलिए भ्रष्टाचार के आरोप के बावजूद गायत्री प्रजापित को फिर से मंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में सत्ता का ऐसा बंटवारा हो रहा है जैसे सैफई गांव में खेत बांटा जा रहा हो। एक दिन किसी एक के पास सात विभाग दे दिए जाते हैं तो दूसरे दिन किसी को।

Add Comment

Click here to post a comment