समाचार

पार्किंग की जगह नहीं रखने पर होटल शिवाय और चौधरी स्वीट हाउस सील

जीडीए ने पार्किंग स्थलों को लेकर सख्ती शुरू की, राप्ती काम्पलेक्स और राधिका काम्पलेक्स के पार्किंग स्थल से अतिक्रमण भी हटाया

गोरखपुर, 8 जून। गोरखपुर विकास प्राधिकरण ने आज पार्किंग की जगहों को अतिक्रमण मुक्त कराने और बिना पार्किंग वाले होटलों व रेस्तारओं पर कार्रवाई की। जीडीए ने टाउनहाल स्थित होटल शिवाय और विजय चैराहा स्थित चौधरी स्वीट हाउस को पार्किंग की कोई जगह नहीं होने के कारण सील कर दिया। दोनों को अविलम्ब पार्किंग स्थल का प्रबंध करने को कहा गया है।
जीडीए के सहायक अभियंता एसपी अरविंद के नेतृत्व में आज जीडीए के अधिकारियों-कर्मचारियों ने यह अभियान चलाया। असुरन चैराहे के आगे राप्ती काम्पलेक्स की पार्किंग से अतिक्रमण हटाया गया। इसी तरह राधिका काम्पलेक्स से भी पार्किंग से अतिक्रमण हटाकर उसे साफ किया गया। जीडीए ने इसके बाद शहर के मशहूर शिवाय होटल और चौधरी स्वीट हाउस के खिलाफ कार्रवाई की। दोनों के पास पर्किंग की कोई जगह नहीं पायी गयी। चौधरी स्वीट हाउस के प्रबंधन ने बताया कि उनका पार्किंग स्थल बगल के काम्पलेक्स के बेसमेंट में हैं लेकिन अधिकारी उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और रेस्तरां के चार पटल को सील कर दिया। रेस्तरां को अपना कच्चा माल हटाने के लिए 24 घंटे की मोहलत दी गई है।
इसी तरह शिवाय होटल के पास कोई पार्किंग नहीं होने पर उसे सील किया गया। शिवाय होटल ने नक्शे में जिसे पार्किंग स्थल दिखाया है, वहां उन्होंने हाल बना रखा है और उसमें पार्टी बुक करते हैं।
सहायक अभियंता एसपी अरविन्द ने गोरखपुर न्यूज लाइन से कहा कि शिवाय होटल और चैधरी स्वीट हाउस जब तक पार्किंग की व्यवस्था नहीं करते, सील रहेंगे।

Leave a Comment