Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » पुरंदरपुर थाना क्षेत्र में गैंग रेप, तीन गिरफ्तार
logo_gorakhpur-news-line-2

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र में गैंग रेप, तीन गिरफ्तार

महराजगंज, 2 फ़रवरी. पुरंदरपुर  थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को रात्रि में एक विवाहिता के साथ चाकू दिखाकर गैंग रेप व डकैती की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में लीपापोती करते हुये  चोरी का मुकदमा दर्ज किया था लेकिन अफसरों के संज्ञान में जब यह घटना सामने आई तो  बुधवार की देर रात आधा दर्जन अभियुक्तों के विरुद्ध गैंग रेप का मुकदमा दर्ज हुआ और महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने तीन आरोपियों को दो चाकू, एक राड के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस के अनुसार पकडे गये आरोपियों के पास से चार हजार पांच सौ रूपए नकदी व कुछ जेवरात भी बरामद किया गया है.

पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही विवाहिता को अकेला पाकर गांव का ही एक व्यक्ति ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ उसके घर में लूटपाट की चाकू की नोक पर महिला से रेप भी किया। बदमाशों ने  ने महिला को जानमाल की धमकी दी और घर के बारामदे में बंधे बकरे को भी उठा ले गये।
सूचना मिलने के बाद बुधवार को पीडित महिला के ससुर ने पुंरदरपुर थाने में तहरीर दिया लेकिन पुलिस ने गैंगरेप के मामले को चोरी में तब्दील कर केस दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। मामले की जानकारी जब उच्चाधिकारियों को हुई तो उनके निर्देश पर महिला के जेठ की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध रेप सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
गैग रेप का केस दर्ज होने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने पुरंदरपुर थाने पर पहुंच गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों से पूछताछ की. इसके बाद वह महिला के घर भी गये और मामले की जांच की.

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*