जनपद

पुलिस ने किया लूट का पर्दाफाश, छह अभियुक्त गिरफ्तार

लूट में प्रयुक्त बाइक व लूट की 1.17 लाख नकद बरामद
महराजगंज, 8 अगस्त । पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने सोमवार को कोठीभार थाना क्षेत्र के घुघली मार्ग पर पिकअप चालक व सेल्समैन से हुई लूट का पर्दाफाश का दावा किया। पुलिस ने इस मामले में छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से लूट का 1.70 लाख नकद व लूट  में प्रयुक्त दो बाइक भी बरामद किया है।
एस पी श्री सिंह ने बताया कि 23 जुलाई की रात साढे नौ बजे बदमाशों ने सिसवा-घुघली मार्ग पर उस समय लूट की घटना को अंजाम दी जब पिकअप चालक एक दुकान के सेल्समैन को तगादा वसूल कर वापस जा रहा था. सिसवा  निवासी दवा व्यापारी गणेश प्रसाद रौनियार की तहरीर पर कोठीभार पुलिस ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया. एस पी श्री सिंह ने बताया कि लूट का पर्दाफाश करने के लिए मुकामी पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया. कोठीभार व क्राइम ब्रांच की टीम ने घटना का पर्दाफाश करते हुए छह अभियुक्तों को बिस्वा कस्बे के गुल्ली मोड़ के पास से गिरफ्तार  किया है. पकड़े गए अभियुक्तों में अर्जुन जायसवाल, गौतम कुमार भारती, सचिन राम,विनय गुप्ता, अभिनय सिंह तथा मंटू करवाकर के नाम हैं.
पुलिस ने इनके पास से लूट में प्रयुक्त दो बाइक, लूटा गया बैग, मोबाइल, तथा लूट का 1. 17 लाख बरामद कर लिया है.
बरामद करने वाली टीम में कोठीभार थानेदार थामकर यादव, सर्विलांस प्रभारी उप निरीक्षक राजेश वर्मा, उप निरीक्षक धनंजय सिंह, उप निरीक्षक राजेश प्रकाश सिंह, ओमप्रकाश,कृष्ण कुमार सिंह, आलोक पांडेय तथा अभिनव सिंह पुलिस कर्मी शामिल रहे।