breaking news समाचार

पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के मैनेजर की नौतनवा में गोली मार हत्या

  • 195
    Shares

पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रहलाद प्रसाद के बेटे के ब्रह्मभोज में हुई घटना 

नौतनवा (महराजगंज), 28 अक्टूबर। नौतनवा थाना क्षेत्र के बाईपास के समीप पूर्व ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि प्रहलाद प्रसाद के घर शाम 6 बजे पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के सोनौली छावनी के मैनेजर शंभू यादव (35 )की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। शंभू यादव, प्रहलाद प्रसाद के बेटे के ब्रह्मभोज में शामिल होने आया था। गोली उसके सिर में मारी गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शंभू यादव (फ़ाइल फोटो )
शंभू यादव (फ़ाइल फोटो )

ब्रह्मभोज में शामिल होने पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी भी आए थे। उनके जाने के कुछ देर बाद ही यह घटना हुई। घटना की जानकारी होने पर वह वापस घटनास्थल पर पहुंचे और समाचार भेजे जाने तक मौके पर थे। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर बाहर से आए थे या पहले से ही मौके पर मौजूद थे। कुछ लोगो के अनुसार हमलावर बाइक से आए थे और उनकी संख्या दो थी। शंभू यादव को जिस तरह से गोली मारी गई उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हमलावर पेशेवर शूटर था।

घटना स्थल पर पूर्व मंत्री हरीशंकर तिवारी
घटना स्थल पर पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी

शंभू यादव पूर्व मंत्री के सोनौली स्थित छावनी का मैनेजर था। उसके जिम्मे निचलौल छेत्र के डोमा स्थित पूर्व मंत्री के छावनी की भी देखरेख की ज़िम्मेदारी थी। वह पूर्व मंत्री के काफी करीब था और उसने सोनौली व नौतनवा में काफी दबदबा बना लिया था। शशंभू यादव की हत्या की जानकारी होते ही मौके पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। घटना का कारण भाई पता नहीं चल सका है।

 

Add Comment

Click here to post a comment