breaking news जनपद

प्रधानपति पर प्राणघातक हमला, हालत गंभीर

-बृजमनगंज थाना क्षेत्र के सौरहा गांव की घटना
-प्रधान संघ फरेंदा ने एसओ को ज्ञापन सौप कर कार्यवाही की मांग की

महराजगंज,10 सितंबर। बृजमनगंज थाना क्षेत्र के सौरहा ग्राम प्रधान सरिता गुप्ता के पति दिलीप गुप्ता पर चुनावी रंजिश को लेकर शनिवार की रात कुछ लोगों ने धारदार हथियार से  हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों के विरूद्ध प्राणघातक हमला सहित अन्य गंभीर धाराओ में केस दर्ज किया है।
घटना से आक्रोशित फरेन्दा प्रधान संघ ने थानाध्यक्ष बृजमनगंज को ज्ञापन देकर हमलावरों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है ।
शनिवार देर रात प्रधान पति पर हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया गया। गंभीर हालत में उन्हें फरेंदा सीएचसी ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
इस मामले में फरेंदा प्रधानसंघ ने चेतावनी दिया कि यदि 24 घंटे के भीतर हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो प्रधान संघ आन्दोलन करने के लिए बाध्य होगा
ग्राम प्रधान सरिता ने बताया कि उनके पति दिलीप बीडीसी सदस्य भी हैं। शनिवार देर रात घर लौट रहे थे। इसी बीच गांव से करीब सौ मीटर पहले चुनावी रंजिश में घात लगाए छह लोगों ने उनपर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वहां से गुजर रहे गांव के ही ओमप्रकाश और बनारसी को देख हमलावर भाग निकले। दोनों ने हमले की जानकारी दी। इसके बाद पूरे गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां पति बेसुध पड़े थे। गंभीर हालत में सीएचसी फरेंदा ले जाया गया। वहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया ।

Leave a Comment