समाचार

बसपा के दो पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह और जय प्रकाश निषाद भाजपा में शामिल

गोरखपुर, 28 फरवरी। बसपा के दो पूर्व विधायकों सहित कई नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में पीपीगंज, सहजनवा और खोराबार में आयोजित कार्यक्रम में चैरीचैरा के पूर्व विधायक जय प्रकाश निषाद, सहजनवां के पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह उर्फ ब्रजेश सिंह, लोकदल से कैम्पियरगंज सीट से चुनाव लड़े गोरख सिंह भाजपा में शामिल हो गए। इसके अलावा  कई और नेता मसलन पिपरौली के पूर्व ब्लाक प्रमुख रामधारी यादव, कांग्रेस नेता राम प्रकाश शुक्ल, अच्छेलाल निषाद, नगर पंचायत उनवल के दस सभासद, सपा नेता राम प्रसाद यादव, किशन निषाद, श्रीनाथ निषाद, इन्द्रासन निषाद आदि नेता  शामिल हुए।
बसपा के जो दो विधायक भाजपा में शामिल हुए हैं, उन्हें बसपा ने 2017 के चुनाव में टिकट नही दिया था। जयप्रकाश निषाद को पार्टी से निलम्बित भी किया जा चुका है।
इन स्थानों पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री ने अपनी 11 महीने की सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और कहा कि यह उपचुनाव वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का पूर्वाभ्यास है। गोरखपुर की जनता ने हमें पांच बार बड़े अंतर से जिताया है। कार्यकर्ता जैसे हमारे चुनाव में लगते थे, उसी तरह उपेन्द्र शुक्ल के लिए जुटें।

Skip to toolbar