जनपद

बालू लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बच्चे की मौत, दो घायल

सिसवा (महराजगंज ), 3 अक्तूबर। कोठीभार थानान्तर्गत ग्राम बीजापार असमन छपरा टोले पर सोमवार की सुबह माँ के साथ तीन बच्चे साईकिल से बीजापार के कर्बला पर जाते समय बालू लदी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गये जिसमे 6 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि उसके दो भाई ज़ख़्मी हो गये।
सिसवा ब्लाक के ग्राम सभा बरवां शालिकराम निवासी निज़ामुद्दीन की पत्नी नसीरुन्निशा सोमवार को प्रातः लगभग 8 बजे अपने तीनों बच्चों रियाज़ (6), फ़िरोज़ (6) तथा हुसैन (3) को साईकिल पर बैठाकर बीजापार स्थित कर्बला पर फातिहा पढ़ने जा रही थी। नसीरुन्निशा जैसे ही ग्रामसभा बीजापार के असमन टोले पर पहुंची कि अचानक सामने से बालू लदी बिना नम्बर की अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आ गयी। जिसके चलते वह साईकिल से गिर गयी। इस बीच उसका 6 वर्षीय बेटा रियाज़ ट्रैक्टर के अगले पहिया के नीचे आ गया। जिससे उसकी तत्काल मौत हो गयी। फ़िरोज़ और हुसैन छिटककर दूर जा गिरे। इस बीच मौका देख ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। हुसैन गम्भीर रूप से घायल है। सूचना पर पहुंचे सिसवा चौकी प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर रियाज़ की लाश को थाने पर भेजवा दिया। फ़िरोज़ और हुसैन को परिजनों ने एक निजी अस्पताल में इलाज़ कराया। जहाँ हालत में सुधार होने पर उन्हें घर भेज दिया गया।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष आनन्द कुमार गुप्ता ने बताया कि बालक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।