समाचार

बिंदास अंदाज में नजर आयीं गैंग ऑफ वासेपुर फेम हुमा कुरैशी

सकारात्मक दिशा में जिंदगी शुरु करें : अभिनेत्री हुमा कुरैशी

गोरखपुर, 22 अक्टूबर। इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आइजीसीएल) के समारोह में बालीवुड फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने खिलाड़ियों का जमकर उत्साह बढ़ायाया। सेल्फी भी खिंचाई और दो बार स्टेज से उतर दर्शकों के बीच भी आयी।

e7ea7b72-1978-4aa8-b4ac-4136c4c6c783

उन्होंने कहा कि मुंबई से ज्यादा यहां क्राउड हैं। उन्होने सबसे पहले हालचाल लिया बोली कैसे हैं आप। बोली मुझे आवाज नहीं आयी। जब शोर उठा तो हाथ उठाकर अभिवादन किया।

f15283e7-27d8-498d-abd5-7a1d07bb7db7
हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आईजीसीएल एक मंच है हुनर को तलाशने और उनके हुनर को निखारने का। यह अवसर है सबके लिए। हुनर तलाशने का बेहतरीन प्रयास हैं आईजीसीएल। यंग बच्चे कीड्स क्राइम को छोड़कर बाकी चीजों को छोड़कर एक सकारात्मक दिशा में कदम बढ़ाये। हमें तो टैलेंट की जरुरत हैं। गोरखपुर बहुत अच्छा हैं। फिर पूछा मैच कैसा चल रहा हैं। कौन जीतेगा। फिर स्टेज के दोनों तरफ दर्शकों के बीच सेल्फी ली।
पाकिस्तानी कलाकारों का सवाल टालते हुए कहा मैच देखने दो।
आईजीसीएल के संयोजक अनुराग ने बैट व कैप हुमा कुरैशी को भेंट किया। हुमा के पापा ने भी मैच का लुत्फ उठाया। एस्प्रा की तारीफ से तमाम मेहमानों को गिफ्ट दिया गया।
इस दौरान डा विजाहत करीम, डा. सुरहीता करीम, विधायक विजय बहादुर यादव, अंजू चौधरी, बीआरीडी के प्राचार्य राजीव मिश्रा, डा. विनीता पाठक, डा. अजय, मोहम्मद आजम सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

huma-kurishi
हुमा संग सेल्फी के लिए मची होड़
हुमा संग सेल्फी खींचाने में गोविवि शिक्षिकाएं भी रही आगे। दो बार मंच से नीचे उतर पब्लिक के करीब आयी । हुमा कुरैशी ने बीच-बीच में लोगों का उत्साहवर्धन विभिन्न अदाओं से किया। कभी बल्ले से गेंद दर्शकों तक उछाली तो कभी गेंद को चूम कर दर्शकों में फेंका। करीब एक घंटे तक अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती रही। फ्लाइंग किस भी देती रही। सेल्फी के लिए किसी को न नहीं कहा।