जनपद

बिजनौर रेप कांड : नौजवान कमेटी ने प्रदर्शन कर आरोपी का पुतला फूंका

पीड़िता को दस लाख रुपया मुआवजा दिये जाने की मांग

गोरखपुर, 7 जून। नौजवान कमेटी के कार्यकार्ताओं व पदाधिकारियों ने बिजनौर में मुस्लिम रोजेदार महिला से जीआरपी सिपाही द्वारा किए गये रेप के विरोध में शास्त्री चौक पर प्रदर्शन कर आरोपी का पुतला फूंका और उसे फांसी देने की मांग की। कमेटी ने यह भी मांग किया कि पीड़िता को मुआवजे के तौर पर दस लाख रुपया दिया जाए और आरोपी को बर्खास्त कर मुकदमा दर्ज किया जाए।

कमेटी के संरक्षक इंजीनियर एसएस पांडेय व अध्यक्ष अनवर हुसैन ने कहा कि उप्र में जबसे भाजपा की सरकार आयी हैं तब से महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गये हैं। आये दिन घटनायें हो रही हैं। प्रदेश सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में नाकाम हुई है। अभी हाल ही में एक मुस्लिम रोजेदार महिला से जीआरपी सिपाही कमल शुक्ला ने रेप किया और मौके पर रंगेहाथ पकड़ा गया। इसके बावजूद पुलिस वालों ने आरोपी को वीआईपी सुविधा दी। इसकी जितनी निंदा की जायें उतनी कम हैं।

इस मौके पर देवेंद्र निषाद, विजय गुप्ता, सोनू गुप्ता, अजय पांडेय, सन्नू चौधरी, मोहम्मद इमरान, शाकिब शेख, आफताब आलम, एहतेशाम खान, मोहम्मद खालिद, अंकित शुक्ला, शिवपाल यादव, आनन्द यादव, पन्नू सिद्दीकी, महबूब आलम, अयूब अली, तंजुम आरिफ, अंजुम आरिफ, सर्वेश गुप्ता, दुर्गेश गुप्ता, शानू खान, राजकुमार पासवान, काजी तौकीर आदि लोग मौजूद रहे।

Add Comment

Click here to post a comment