जनपद

बिजनौर रेप कांड : पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए एआईएमआईएम का प्रदर्शन

गोरखपुर, 3 जून। बिजनौर में रोजेदार मुस्लिम महिला के साथ ट्रेन में हुए रेप के विरोध में व रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने आज जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंप  आरोपी कमल शुक्ला को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की।
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद समीर सिद्दीकी ने कहा कि उप्र की कानून व्यवस्था जर्जर हो चुकी हैं। अगर पीड़िता को जल्द इंसाफ नहीं मिला तो पार्टी उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी।
इस मौके पर आरिफ अली, फिरोज आलम, फजलुर्रहमान, मोहम्मद इमरान खान, मोहम्मद आजम खान, मोहम्मद सैफ, सैयद उनवान, फरहान खान,  फैज खान, दानिश अहमद, आमिर खान, असगर अली, वजीउल्लाह अंसारी, मोहम्मद याकूब, नेहाल आदि मौजूद रहे।

1 Comment

Click here to post a comment

  • कृतिदेव यहां सेवा में, दिनांक……………………..
    श्रीमान् जिलाधिकारी महोदय
    जनपद-गोरखपुर
    विषयः- जलनिकासी की समस्या के सन्दर्भ में

    महोदय
    वार्ड नं. 64 चक्सा हुसैन अहमद नगर निकट- आशीष बाल विद्या मन्दिर के पास दिनांक 5 जुलाई 2017 को पानी की निकासी ठीक न होने के कारण घरों में बारिश का पानी भर गया है। मुहल्ले में त्राहि-त्राहि मच गई है घरों में पानी भरे होने के कारण लोगो का रहना मुश्किल हो गया है और लोग घर बार छोड़कर सड़क पर समय बीता रहें है एवं लोग बीमार भी पड़ रहे है। पूरा एरिया पानी की समस्या से जूझ रहा है। गत माह (जून) में ईद के पहले ट्रान्सर्फामर द्वारा पूरे पानी में करेन्ट उतरने से एक गाय की मृत्यु हो गयी। सभी तारों को लकड़ी के पोल में बाँधकर औपचारिकता पूरी की गई है।
    श्रीमान् जी से निवेदन है कि उक्त समस्या के समाधान हेतु उचित कार्यवाही कर समस्या का समाधान करावें अति कृपा होगी ।

    – संलग्न समस्या से जूझ रहे
    घरो का दृश्य

    भवदीय