समाचार

बीआरडी मेडिकल कालेज के बाल रोग विभाग में भर्ती दो बच्चे लापता

बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर

पुलिस का दी गई तहरीर, एक बच्चे के बारे में पता चला कि परिजन किसी निजी अस्पताल में लेकर चले गए हैं
गोरखपुर, 18 मार्च। बीआरडी मेडिकल कालेज की दुर्व्यवस्था ठीक होने का नाम नहीं ले रही है। ढाई महीने में दो बार आग लगने की घटना के बाद अब मेडिकल कालेज के बाल रोग विभाग में भर्ती दो बच्चे लापता है। इस बारे में बाल रोग विभाग के एक डाॅक्टर ने पुलिस को तहरीर दी है। बाद में पता चला कि लापता दो बच्चों में से एक किसी निजी अस्पताल में भर्ती हो गया क्योंकि मेडिकल कालेज में उसका ठीक से इलाज नहीं हो रहा था।

बाल रोग विभाग के वार्ड संख्या 12 में तैनात डा, अभिषेक झा ने शनिवार को मेडिकल कालेज पुलिस चौकी को तहरीर देकर बताया कि वार्ड में भर्ती सात वर्षीय गरिमा और छह वर्षीय शिवकुमार अपने बेड पर नहीं हैं। गरिमा शनिवार की सुबह से अपने बेड पर नहीं है जबकि शिवकुमार गुरूवार की सुबह से ही अपने बेड पर नहीं हैं। गरिमा कुशीनगर जिले के हाटा की रहने वाली है जबकि शिवकुमार इसी जिले के कुबेरस्थान का रहने वाला है।

वार्ड से दो बच्चों के गायब होने की सूचना से पुलिस परेशान हो गई और उसने वार्ड जाकर पूछताछ की लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिली। आशंका व्यक्त की जा रही है कि मेडिकल कालेज में इलाज से संतुष्ट न होने के कारण परिजन अपने बच्चों को दूसरे अस्पताल में लेकर चले गए होंगे।

इसी बीच गरिमा के बारे में पता चला कि वह किसी निजी अस्पताल में भर्ती है। गरिमा के पिता ने बताया कि मेडिकल कालेज में बच्चों का ठीक से इलाज नहीं हो रहा है। इसलिए वह अपनी बेटी को प्राइवेट अस्पताल में लेकर आ गए।

Add Comment

Click here to post a comment