समाचार

बेटे की शादी में रामकोला के विधायक और पत्रकार ने की हर्ष फायरिंग, पुलिस ने दी नोटिस

कुशीनगर, 27 फरवरी। रामकोला के विधायक रामानंद बौद्ध अपने बेटे की शादी में हर्ष फायरिंग करते देखे गए. उनके साथ एक स्थानीय पत्रकार ने भी अपनी रिवाल्वर से फायरिंग की. इस घटना का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने उन्हें नोटिस देने की बात कही है. उधर विधायक ने हर्ष फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए कहा है कि वह खिलौना बंदूक थी जिससे उन्होंने फायरिंग की। यह खिलौना बन्दूक उन्हें बच्चों ने दी थी.
रामकोला के विधायक रामानंद बौद्ध भाजपा की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी से विधायक हैं। वह कुशीनगर जिले के अहिरौली थाना क्षेत्र के ग्राम टीकर के निवासी हैं। रविवार को उनके बेटे का विवाह था। बारात महराजगंज जा रही थी।

बारात रवानगी के वक्त परछावन की रस्म के दौरान विधायक ने खुश होकर रिवाल्वर से हवाई फायरिंग शुरू कर दी। उनके साथ मौजूद एक और व्यक्ति ने भी हर्ष फायरिंग की। यह व्यक्ति स्थानीय पत्रकार बताया जाता है। उस समय आर्केस्टा पर भोजपुरी गाना  ‘ लालीपाॅप लागेलू ’ बज रहा था। विधायक और पत्रकार की हर्ष फायरिंग की किसी ने वीडियो बना ली और जब तक बारात महराजगंज पहुंचती वीडियो सोशल मीडिया पर चलने लगा।

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन दबाव में आ गया। एसपी यमुना प्रसाद ने कहा कि सम्बन्धित थाने से रिपोर्ट मांगी गई है। वीडियो को जांच के लिए भेजा गया है।

विधायक को नोटिस देकर घटना के बारे में पूछा गया है। इसके बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।
इस मामले में डीएम ने एसडीएम हाटा और एडीएम से भी रिपोर्ट मांगी है।

Skip to toolbar