समाचार

भयावह स्थिति में है देश की राजनैतिक व आर्थिक स्थिति -सपा

समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन

महराजगंज,  5 सितम्बर. मंगलवार को महराजगंज के एक विवाह भवन में आयोजित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार किया, सपा नेताओं ने कहा कि वर्तमान समय में देश की राजनैतिक वआर्थिक स्थिति भयावह स्थिति में पहुंच गई है। इसके लिए केन्द्र की भाजपा सरकार जिम्मेदार है।
सपा के पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह ने कहा कि मौजूदा केन्द्र सरकार ने देश को पूँजीपतियो के हाथ गिरवी रख दिया है। इस लिए उनके जो भी फैसले हो रहे हैं वे गरीब विरोधी, किसान विरोधी व नौजवान विरोधी है।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अथिति व पर्यवेक्षक शैलेन्द्र यादव उर्फ साधु यादव ने कहा कि देश व प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सभी जनहितकारी निर्णय को पलट कर पूजीपतियो के हित में लागू कर दिया। गाँव गरीब का हक मारकर धनासेठों की तिजोरी भरने का काम किया है।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नौजवानों किसानों मजदूरों के हक वापस दिलाने के लिए  संघर्ष छेड़ने की मंशा से संगठन को तैयार करने का काम कर रहे हैं।

सपा सम्मलेन _महराजगंज.2

सपा जिलाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि केन्द्र की सरकार के साढे तीन साल के कार्यकाल में देश की सीमाओं को जलाने व किसानों , मजदूरों, युवाओं को बेरोजगार व दिशाहीन बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा देश व प्रदेश की सरकारें युवाओं तथा सेना के जवानों की हत्यारी सरकार है। इससे लड़ने के लिए समाजवादी पार्टी ही सक्षम है।
कार्यक्रम को ध्यानेश्वर मणि, जयप्रकाश लाल, राम प्रसाद, विनोद कुशवाहा, डा के पी दूबे, रामगोपाल यादव, रामललित , अशोक यादव , जगदंबा मिश्र, पूर्व  विधायक  विनोद तिवारी, श्रीपत आजाद , सुदामा प्रसाद , अतुल पटेल, अमरनाथ यादव , हरेन्द्र कृष्ण त्रिपाठी, आमिर खां, वीन्द्रेश कन्नोजिया, तसौवर हुसैन , जगदंबा गुप्ता ने संबोधित किया।

Add Comment

Click here to post a comment