जनपद

भाजपा ने जन सभा कर गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

सिसवा बाजार (महराजगंज), 29 मई। सोमवार को सिसवा रेलवे स्टेशन परिसर में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओ ने केंद्र के मोदी सरकार की जनकल्याणकारी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए जनसभा का आयोजन किया और उपलब्धियां गिनाईं।

जन सभा में कुशीनगर जनपद के हाटा के भाजपा विधायक पवन केडिया ने केंद्र के मोदी सरकार के तीन वर्षो के उपलब्धियों को जनता के सामने रखते हुए कहा की केंद्र में मोदी सरकार ने सत्ता संभालते ही गरीबो के लिए जनधन योजना, उज्ज्वला योजना जैसी तमाम जनकल्याणकारी योजनाये दे कर गरीबो के जीवन स्तर को ऊंचा बनाने का कार्य किया है। गोरखपुर के क्षेत्रीय मंत्री प्रेमचंद मिश्र ने कहा कि केंद्र एवम उत्तर प्रदेश की सरकार कई महत्वपूर्ण योजनाओ को मूर्त रूप देने की दिशा में कार्य कर रही है। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष उदयभान मल्ल ने किसानो की समस्याओ को उजागर कराते हुए कहा कि किसानो के कृषि उत्पादों के लागत को देखते हुए गन्ना मूल्य 450 रूपये किये जाने की मांग की। उन्होंने मनरेगा के भुक्तान में उतपन्न समस्याओ के प्रति मंच पर उपस्थित लोगो का ध्यान आकर्षित कराया।

भाजपा नेता चोखराज तुलस्यान सरस्वती इंटरमीडिएट कॉलेज के प्रधानाचार्य ज्योतिष्मणि त्रिपाठी ने कहा की पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के विचारो के अनुरूप भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व प्रदेश की सरकार कार्य कर रही है और करती रहेगी। अब गांव से पलायन रुकेगा, बेरोजगारी समाप्त होगी।

सभा में बरिष्ठ  भाजपा नेता जितेंद्र बहादुर सिंह, प्रमोद जायसवाल,  बैजनाथ सिंह आदि ने अपने विचार ब्यक्त किया।
इस दौरान बरिष्ठ, रामनारायण जायसवाल,उत्पल विश्वास,प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष नागेन्द्र मल्ल, दीपक चौधरी,नगर प्रभारी मनोज जायसवाल,रामेश्वर जायसवाल,रणधीर सिंह, राजन विश्वकर्मा, राकेश दुबे, सहित आदि लोग उपस्थित रहे।

नही दिखा मंच परभाजपा का कोई बड़ा चेहरा

सिसवा रेलवे स्टेशन परिसर में मोदी सरकार के किये गए कार्यो को लोगो के समक्ष रखने लिए आयोजित जनसभा में हाटा विधान सभा के विधायक पवन केडिया के अलावा सासंद, विधायक या पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित बड़े कार्यकता नज़र नही आये जो लोगो में चर्चा का विषय बना रहा।

Leave a Comment