समाचार

भाजपा, सपा व बसपा की जातिवादी व सांप्रदायिक सोच के बारे में जनता को बताएं : निर्मल खत्री

गोरखपुर, 25  अप्रैल। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निर्मल खत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे जनहित के मुद्दों पर संघर्ष करें, मेहनत करे, कांग्रेस को सफलता हर हाल में मिलेगी। प्रदेश में भाजपा, सपा और बसपा को हराने का एक ही मंत्र है और वह है जनता से संवाद और जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष। जनता कांग्रेस की ओर देख रही है। मुझे भरोसा है कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधान चुनाव में पार्टी को शानदार सफलता मिलेगी।
खत्री सोमवार को यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोरखनाथ मंदिर में पहुंचे थे। जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। खत्री का कोई औपचारिक कार्यक्रम यहां नहीं था, लेकिन मिलने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उन्होंने संगठन की सक्रियता और 26, 27 अप्रैल को संगठन की प्रस्तावित समीक्षा बैठक की तैयारी के बारे में फीडबैक लिया और मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक जनता का विश्वास जीतकर ही उत्तर प्रदेश में सरकार चलाया था। अब भी जनता कांग्रेस की ओर आशा भरी निगाह से देख रही है। हमें यहां फिर से सफल होने के लिए जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष तेज करना होगा। उत्तर प्रदेश की सपा सरकार एवं केंद्र की मोदी सरकार से निराश लोगों में भरोसा जगाना होगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा और सपा मिलकर उत्तर प्रदेश का माहौल बिगाडऩा चाहते हैं, ताकि उन्हें लाभ मिल सके। इससे हमें सावधान रहना होगा। बसपा, सपा और भाजपा की जातिवादी, सांप्रदायिक सोच के बारे मे जनता को आगाह करना होगा। खत्री लगभग एक घंटे तक मंदिर परिसर में रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि 26 और 27 अप्रैल को गोरखपुर में कांग्रेस की संगठनात्मक बैठक होनी है, जिसमें चुनाव प्रबन्धक प्रशांत किशोर की टीम के सदस्य संगठनात्मक सक्रियता की समीक्षा करने के साथ संभावित प्रत्याशियों के बारे में फीडबैक लेंगे।

Add Comment

Click here to post a comment