Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » भाला क्षेपण की प्रेक्टिस के दौरान में बच्चे को लगा भाला, मौत
GNL

भाला क्षेपण की प्रेक्टिस के दौरान में बच्चे को लगा भाला, मौत

जीएनएल रिपोर्टर 

कुशीनगर, 13 अगस्त। कुशीनगर जिले के दुदही क्षेत्र के एक कालेज में कल शाम जेवलिन थ्रो की प्रेक्टिस के दौरान आठ वर्ष के एक छात्र को भाला लग गया जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से कालेज और आस-पास के गांवों के लोग शोक में डूब गए हैं।
यह हादसा दुदही के ठाकुर हरिकेश प्रताप सिंह इंटर कालेज में हुआ। कालेज में स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले खेलकूद कार्यक्रम के मदद्ेनजर जैवलिन थ्रो भाला क्षेपण की प्रेक्टिस हो रही थी। इस दौरान के छात्र द्वारा फेंका गया भाला पास में खड़े कक्षा एक दो छात्र इरफान के के कनपटी पर जा लगा जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। अध्यापक घायल इरफान को दुदही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पातल से चिकित्सकों ने इरफान को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। एम्बुलेंस से इरफान को बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर लाया गया जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।
इरफान का इस कालेज मंे एडमिशन एक वर्ष पहले हुआ था। उसका परिवार बाढ़ विस्थापित है। इरफान के बाबा इस्माइल बिहार के लेधियरवा के रहने वाले थे। वह 25 वर्ष पहले तीन पुत्रों के साथ दुदही के बतरौली के धुरखड़वा गांव आ गए थे। उनके सबसे बड़े बेटे राजू अंसारी की शादी इसी गांव में हुई। इरफान राजू का बड़ा बेटा था। राजू और उसके दो छोटे भाई चंडीगढ़ में टैक्सी चलाते हैं।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*