समाचार

महंगाई के विरोध में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने बेचा प्याज और टमाटर

  • 31
    Shares

पडरौना, 8 अगस्त। देश व प्रदेश में प्याज और टमाटर की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेसियों ने आज पैदल जुलूस निकाल कर जमकर सरकार विरोधी नारे लगाये और तमकुहीराज के विधायक व यूपी कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू की अगुवाई में युवा कांग्रेसियों व जिला कमेटी के सदस्यों ने ठेला पर सस्ते दाम पर प्याज और टमाटर बेचा.
स्वयं विधायक ने 10 रूपये टमाटर और 5 रूपये प्याज प्रति किग्रा की दर से लोगों में बेचा। दरबार स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय से पडरौना सुभाष चौक तक प्याज और टमाटर का ठेला लेकर पहुंचे कांग्रेसी लोगों के लिए कौतूहल बने रहे। सस्ते दर पर बिक्री की घोषणा से कई लोग खरीददारी करने आ गए.  सुभाष चौक पर ही प्याज व टमाटर रखने के लिए लॉकर बनाया गया था।

index 10
विधायक श्री लल्लू ने कहा कि भाजपा की सरकार महंगाई नियंत्रण करने में विफल साबित हो रही है। आम आदमी महंगाई से त्रस्त है। पूंजीपतियों की यह सरकार जनता की गाढ़ी कमाई लूट लेना चाहती है। आये दिन नयी-नयी नीतियां बनाकर केंद्र व प्रदेश की सरकार जनता के साथ छल कर रही है।
विधायक ने कहा कि अब आंदोलन का बिगुल बज चुका है। जनता के साथ कांग्रेस है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से यूथ कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष मो. जहीरुद्दीन, मनीष जायसवाल, संतोष श्रीवास्तव, बैजनाथ सिंह, अनूप सिंह, उपेन्द्र सिंह, वेदप्रकाश मिश्र, स्वामीनाथ यादव, मंजीत तिवारी, कृष्णप्रताप सिंह चंदन, मनोज मोदनवाल, रहीम अली, इरशाद अंसारी, राधे विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

Add Comment

Click here to post a comment