Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » महापौर डॉ सत्या पांडेय को जान से मारने की धमकी मिली
dr satya pandey

महापौर डॉ सत्या पांडेय को जान से मारने की धमकी मिली

तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी टोनी ओझा के नाम से भेजी गई है धमकी  भरी चिट्ठी

 गोरखपुर, 23 अगस्त। गोरखपुर की महापौर डॉक्टर सत्या पांडेय को जान से मारने की धमकी मिली है। आज उन्हें स्पीड पोस्ट के माध्यम से एक धमकी भरी चिट्ठी मिली जिसे तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी टोनी ओझा के नाम से भेजा गया था। इस पत्र में  डॉक्टर सत्या पांडे की महापौर पद से इस्तीफा देने को कहा गया है और ऐसा नहीं करने पर हत्या की धम्की दी गई है।

पत्र में कहा गया है कि ‘ मेयर साहिबा आपने शहर के लिए कुछ नहीं किया है इसलिए 26 अगस्त तक अपना पद छोड़ दो क्योंकि शहर का अगला मेयर मेरा छोटा भाई मनोज ओझा होगा। इसलिए 26 अगस्त तक अपना त्याग पत्र दे दो। अगर 26 अगस्त तक तुमने इस्तीफा नही दिया तो मैं 31 अगस्त को तुम्हारी हत्या करवा दूंगा। क्योंकि जल्द ही शहर का अगला मेयर मनोज ओझा होगा। ‘ नीचे उसने अपना नाम टोनी ओझा गोरखपुरिया, तिहाड़ जेल, दिल्ली लिखा है।

d17bc920-b128-421f-8753-54fc30d4ec08

 कुछ माह पूर्व भी किसी सिरफिरे ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर धमकी दिया था कि मेयर का घर बम से उड़ा दिया जाएगा। कंट्रोल रूम के रिकॉर्ड से पुलिस ने फोन कालर को ट्रेस कर लिया था लेकिन पूछताछ के बाद उसे  मनोविक्षिप्त घोषित कर छोड़ दिया गया।

कौन है टोनी ओझा

टोनी ओझा दिल्ली एन सी आर का माना हुआ ऑटो लिफ्टर गैंग का सरगना है जो दिल्ली और आसपास के क्षेत्रो से महंगी चार पहियां छिनवा कर और चोरी करवाकर उत्तर प्रदेश के पूर्वी क्षेत्र में बेचता  था। मई 2010 में पहली बार इसका नाम सुर्ख़ियों में आया जब दिल्ली और हरियाणा पुलिस की संयुक्त क्राइम ब्रांच की टीम ने इसे गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र से एक दर्जन महंगी गाड़ियों के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस अभी उसे ट्रांजिट पर दिल्ली ले जाती इसके पूर्व ही उसने खोराबार के ही तारामंडल इलाके में सिपाही की हत्याकर फरार हो गया था। टोनी को कुछ माह बाद इसी क्षेत्र से दुबारा गिरफ्तार कर पुलिस दिल्ली ले गयी।जिसमे वह तिहाड़ जेल में इन दिनों बन्दी है।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*