समाचार

महिला की मौत पर सीएचसी पर परिजनों का हंगामा

 
महराजगंज, 29 जून। चौक थाना क्षेत्र के ग्राम पड़रीकला गांव की एक महिला की इलाज के दौरान मौत की खबर सुन कर बौखलाये ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुच कर जमकर बवाल काटा।आक्रोशित लोगों ने चिकित्सक के एक निजी कर्मचारी की भी जमकर धुनाई की लोगों का आक्रोश देख चिकित्सक मौके से भाग खडे हुये सूचना पर पहुची पुलिस ने गांव वालो को समझा बुझाकर कर मामले को शांत कराया इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत मे भी लिया है।समाचार लिखे जाने तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।
पड़री कला निवासी रामदास चौधरी की 28 वर्षीय पुत्री शकुन्तला देवी की अचानक तबीयत बिगड़ने पर  परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुबह लाये जहां उसे देखने के बाद डाक्टर ने भर्ती कर लिया।उसके पिता ने बताया कि उसे बुखार था।भर्ती करने के बाद उसे कोई डाक्टर देखने नहीं आया दोपहर के ढाई बजे महिला की मौत हो गयी।

महिला के मौत की खबर सुनते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गये और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे जमकर बवाल काटा।सूचना पर पहुची पुलिस ने गांव वालों व परिजनो को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया।इस दौरान पुलिस ने हंगामा करने वाले लोगों को पकड़कर थाने भी लायी है।
इस सबंध में थानाध्यक्ष टीपी श्रीवास्तव ने बताया कि शव को परिजन अपने घर ले गये है।कुछ लोगों को पकड़कर लाया गया है।मामले में अभी कोई तहरीर नहीं पडी है।

Leave a Comment