मोदी और योगी राज में जनता तबाह : नरेश उत्तम

गोरखपुर, 26 फरवरी। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा है कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी की भाजपा सरकार में जनता तबाह हो चुकी है। महंगाई चरम पर है।  बेरोजगारी बढ़ चुकी है और अपराधी बेखौफ होकर व्यापारियों को लूट रहे हैं, हत्याएं कर रहे हैं। सरकार अपने झूठ का ढोल पीट रही है,
नरेश उत्तम सोमवार को गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेसक्लब में आयोजित पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार जनता को गुमराह करने में माहिर है। केंद्र और प्रदेश की दोनों सरकारों ने जिस तरह का माहौल बनाया हैं, उससे एक-एक आदमी परेशान हो उठा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में कहा था कि काला धन देश में आएगा और प्रत्येक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए जमा होंगे। आज तक फूटी कौड़ी भी किसी के खाते में नहीं आया। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के किये कार्य पर सरकार अपनी मोहर लगाने में जुटी हुई है। उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरे प्रदेश का माहौल खराब कर रखा है। इस सरकार में न तो कोई विकास कार्य हो रहा है और न ही अपराध पर कोई नियंत्रण है।
उन्होंने कहा लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर हो या फूलपुर दोनों सीटों पर प्रशासन बीजेपी की खुलकर मदद कर रहा है। आचार संहिता के उल्लंघन में वह सिर्फ विरोधी दलों के प्रत्याशियों को परेशान कर रहा है . बीजेपी के नेता कार्यकर्ता नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। गोरखपुर के जिलाधिकारी पर नरेश उत्तम ने जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि जिस अधिकारी को हटाए जाने के लिए हाईकोर्ट आदेश देती हो, उसे सरकार संरक्षण देकर बचा रही हो तो समझा जा सकता है की सरकार कैसे अधिकारियों की पोषक है।

Leave a Comment

Skip to toolbar