Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » युवक की पिटाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे भाजपा-हियुवा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
IMG-20160830-WA0017

युवक की पिटाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे भाजपा-हियुवा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

कुशीनगर 30 अगस्त। खड्डा तहसील पर धरना-प्रदर्शन कर रहे भाजपा और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने कल शाम को लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज में हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अजय गोविन्द राव उर्फ शिशु को चोट आयी। भाजपा और हियुवा कार्यकर्ता एक युवक की तहसील के कर्मचारियों द्वारा पिटाई किए जाने के विरोध में धरना दे रहे थे।
खड्डा तहसील के कटाई भरपूरवा निवासी शमीम नामक युवक सोमवार को दोपहर तहसील पहुंचा और आय जाति प्रमाण पत्र नहीं मिलने की शिकयत सम्बन्धित कर्मचारी से की। इस बात को लेकर उसकी उस कर्मचारी से कहासुनी हुई। शमीम ने इस घटना को अपने मोबाइ में कैद करने लगा। इससे नाराज कर्मचारी उसे पकड़ कर एसडीएम के पास ले गया। शमीम का आरोप है कि एसडीएम, उनके गार्ड व कर्मचारियों ने उसकी जम कर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया।
इस घटना की जानकारी होने पर नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि राजूू तुलस्यान व भाजपा नेता डा0 निलेश मिश्रा कार्यकर्ताओं के साथ तहसील परिसर पहुॅच गए और शमीम की रिहाई की मांग करने लगे। इसकी सूचना पाकर सीओ रामबहादूर सिंह नेबुआ नौरंगिया पुलिस के साथ पहुंच गये। बातचीत के दौरान आंदोलनकारी उग्र हो गए जिस पर पुलिस ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। बाद में बड़ी संख्या में हियुवा कार्यकर्ता मौके पर पहंुच गए। लाठीचार्ज में कई नेताओं व कार्यकर्ताओं को चोट आई।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*