जनपद

युवा पत्रकार इमरान खान को इंडो नेपाल विकास मंच ने सम्मानित किया

सग़ीर ए खाकसार/वरिष्ठ पत्रकार
सिद्धार्थ नगर, 30नवम्बर। नेपाल के कपिलवस्तु के युवा पत्रकार इमरान खान को इंडो नेपाल विकास मंच ने पत्रकारिता के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया है। श्री खान को यह सम्मान नेपाल के पूर्व उप प्रधानमंत्री व उपेंद्र यादव ने प्रदान किया.
इमरान खान फिलवक्त लुम्बिनी ऑन लाइन से जुड़े हुए है। वो मुस्लिम मीडिया सोसाइटी कपिलवस्तु के अध्यक्ष भी हैं। नेपाल पत्रकार संघ,फेडरेशन ऑफ नेपाल जॉर्नलिस्ट,से भी जुड़े हैं।उन्होंने नेपाल टेलीविज़न, मधेश वाणी, धरातल ऑनलाइन,लुम्बिनी डेली आदि के लिए भी काम किया है। वह पिछले करीब एक दशक से भी ज़्यादा समय से नेपाल की पत्रकारिता में सक्रिय हैं। इमरान खान इससे पहले क्रांतिकारी पत्रकार संघ दुआरा भी सम्मानित किए गए हैं।
इंडो नेपाल विकास मंच के अध्यक्ष अकरम पठान ने कहा कि मंच का काम पत्रकारिता,शिक्षा,खेलकूद,और समाजसेवा आदि के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को प्रोत्साहित करना है।भारत और नेपाल के बीच सम्बन्धों को मजबूत बनाना है। इमरान खान के सम्मानित होने पर शमसेर मियां, राहुल मोदनवाल, राजू राय, निश्चल श्रीवास्तव, सिजन शर्मा, संगीता भुषाल, सग़ीर ए खाकसार आदि ने बधाई दी है।