गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव समाचार

योगी आदित्यनाथ ने मेरा जीवन बचाया है-उपेन्द्र दत्त शुक्ल

गोरखपुर के अंधियारी बाग की सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ल

गोरखपुर, 5 मार्च। चुनाव प्रचार के दौरान गंभीर रूप से बीमार पड़े भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ल आज जनसभाओं में आए और सम्बोधन भी किया। आज शाम गोरखपुर शहर के अंधियारी बाग़ और राप्तीनगर के अम्बेडकर विद्यालय में आयोजित जनसभा में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ आए। उन्होंने अपने सम्बोधन में अपनी बीमारी का जिक्र किया और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी जान बचायी है। वह उनके जीवन रक्षक हैं।

उपेन्द्र दत्त शुक्ल ने भावुक होते हुए कहा कि वह यदि महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) उन्हें अपने साथ लखनऊ नहीं ले गए होते और पीजीआई में भर्ती नहीं कराया होता तो उनका जीवन मुश्किल में पड़ जाता। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के सामान्य कार्यकर्ता हैं जिन्हें योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है। यह चुनाव योगी आदित्यनाथ के सम्मान का चुनाव है। आज योगी आदित्यनाथ को चुनौती देने का प्रयास हो रहा है जिसका जवाब भाजपा कार्यकर्ता देंगे. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता दलित और अति पिछड़ों की बस्तियों में जायें और उन्क्स समर्थन प्राप्त करें.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उपेन्द्र दत्त शुक्ल की बीमारी की चर्चा की और कहा कि जब उपेेन्द्र बीमार पड़े तो वह गोरखपुर में ही थे। उन्होंने चिकित्सकों से दिखवाया और जाँच करायी. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो दिन में स्वस्थ होकर उपेन्द्र लौट आए हैं और चुनाव प्रचार में लग गए हैं। उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील की।

Add Comment

Click here to post a comment